Vicky Kaushal ने मनाया Happy बर्थडे देखें एक झलख

पिछले कुछ सालों में Vicky Kaushal ने अपने काम के जरिए फैंस को दिलों में अपनी खास जगह बनाई है. आज उनका नाम बॉलीवुड के सबसे होनहार एक्टर्स में लिया जाता है. Vicky Kaushal ने साल 2015 में फिल्म ‘मसान’ के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके काम की जमकर तारीफ भी हुई थी. तब से, विक्की Vicky Kaushal की फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ रही है। विक्की ने हर तरीके की फिल्मो एक्शन से लेकर ड्रामा और रोमांटिक में उम्दा काम किया है ।
विक्की ने मसान के बाद राज़ी मनमर्जियां उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ संजू जैसी फिल्मो से अपने टैलेंट का बेहतर प्रदर्शन किया है ।

हाल. ही में उन्होंने कटरीना कैफ से शादी की और सबको हैरान कर दिया।उनकी इस दमदार जोड़ी को बहोत पसंद किया जाता है ।
विक्की का शादी के बाद का पहला बर्थडे न्यूयोर्क में सेलिब्रेट किया है। बहरहाल दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बनती है। चाहने वालो के चेहरे उनको साथ देख कर ही खिल उठते हैं ।कटरीना ने अपनी पति विक्की के जन्मदिन पर पोस्ट शेयर करते हुए प्यार जाहिर किया ।

Vicky Kaushal ने मनाया Happy बर्थडे देखें एक झलख

vicky kaushal

यह पावर कपल न्यूयोर्क में अपना क्वालिटी टाइम स्पेंट कर रहे हैं ।तस्वीरो में देखा जा सकता है की विक्की कटरीना को बैक से हुग किये हुए हैं दोनों का यह रोमांटिक अंदाज बहोत ही खूबसूरत लग रहा है ।दूसरी फोटो में विक्की कटरीना को किस कर रहे हैं ।कटरीना ने अपने इन बेहतरीन पलों को साझा करते हुए कैप्शन में ये लिखा कि न्यूयॉर्क वालाा बर्थडे. मेरे प्यार. तुम हर चीज कोबेहतर बना देते हो’।एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर Vicky Kausha ने भी रिएक्ट किया है. उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा, ‘शादीशुदा वाला बर्थडे’।

विक्की और कैटरीना (Vicky Katrina) की इन फोटोज पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं।वहीं कई सेलेब्स ने भी कमेंट्स किए हैं। कोई विक्की को जन्मदिन की बधाई दे रहा है, तो किसी ने कपल की बॉन्डिंग की तारीफ की है। पिछले हफ्ते (Vicky Kaushal) ने पत्नी कैटरीना (Katrina Kaif) के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें कपल न्यूयॉर्क में सड़क पार करते हुए नजर आया था।इस दौरान विक्की और कैटरीना, प्रियंका चोपड़ा के रेस्टोरेंट ‘सोना’ (Sona) पर भी पहुंचे थे, जहां पर कपल ने कुछ वक्त बिताया।

Leave a Comment