शादी के बाद केरल के एक मंदिर में नजर आये Nayanthara और Vignesh Shivan

साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) ने हालही में अपने बॉयफ्रेंड विग्नेश शिवं (Vignesh Shivan) के साथ शादी की है। नयनतारा (Nayanthara) और विग्नेश शिवं (Vignesh Shivan) ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी के फोटोज के साथ अपना परचम लहराया हुआ है।

कपल की फोटोज फैंस के द्वारा जमकर वायरल हो रही है। इस वक़्त पूरी साउथ इंडस्ट्री का ध्यान नयनतारा और विग्नेश शिवं पर है। सूत्रों के खबर के मुताबिक नयनतारा और विग्नेश शिवं शादी के बाद अपने होमटाउन कोच्ची पहुचे जो की केरल में है। केरल में कपल ने साथ में एक मंदिर में दर्शन किये।

यहाँ नयनतारा के मांग में सिन्दूर भी देखा गया। सिन्दूर के साथ नयनतारा का फेस काफी खिल रहा था। उनकी सिन्दूर लगायी और मंदिर की फोटोज लगातार सोशल मीडिया के जरिये वायरल हो रही है।

https://www.instagram.com/p/CelDHlah6G1/?hl=en

केरल के जिस मंदिर की हम बात कर रहे है उस मंदिर में जोड़े ने पूजा अर्चना की जिसकी कई फोटोज सोशल मीडिया पर फैंस के जरिये शेयर की जा रही है। जोड़ा शादी के बाद इस मंदिर में आशीर्वाद लेने के लिए आया था। जिस वक़्त वो मंदिर पहुचे उन्हें काफी सिंपल कपड़ो में स्पॉट किया गया था।

नयनतारा ने मंदिर दर्शन के दौरान फ्लोरल सूट पहना था जिसके साथ उन्होंने वाइट कलर की चुन्नी और सलवार पहनी थी। इस मंदिर में दोनों शादी के बाद होने वाली रीति रिवाजो को निभाया। नयनतारा और विग्नेश शिवं का ये संस्कारी लुक फैंस को खूब पसंद आया। सोशल मीडिया पर रीति रिवाज निभाते हुए फोटो डाली गयी है।

और पढ़े:Nayanthara ने रचाई बॉयफ्रेंड संग शादी ,Samantha की कमी महसूस की कपल ने

फैंस उनके लिए काफी प्यार और सम्मान दिखा रहे है। शादी के बाद ये पहली बार था जब फैंस ने इस खूबसूरत जोड़े को मंदिर में देखा। शादी के बाद की खुशी विग्नेश और नयनतारा दोनों के चेहरे पर साफ़ दिखाई पर रही थी।

दोनों की खुशी इस वक़्त सातवे आसमान पर है। मंदिर में नयनतारा के हाथ में एक वाइट कलर की साडी भी देखि गयी थी। नयनतारा के चेहरे से फैंस की नजर ही नहीं हट रही। जितने खूबसूरत वो फिल्मो में लगी है उससे कई जयादा सुन्दर वो असल जिंदगी में लगती है, ये बात तो उनकी मंदिर में ली गयी फोटोज के साथ साफ़ हो ही गया है।

शादी के बाद से सभी अब उनके रिसेप्शन का इंतजार कर रहे है ,खबरों के मुताबिक नयनतारा और विग्नेश अपने शादी का रिसेप्शन चेन्नई में करने वाले है। जहाँ दोनों अपने फ्रेंड्स और रिलेटिव्स को एक ग्रैंड पार्टी देंगे।

खबरों के मुताबिक नयनतारा और विग्नेश के इस ग्रैंड रिसेप्शन का हिस्सा एक्ट्रेस सामंथा रूठ प्रभु भी बनने वाली है। सामंथा रूठ प्रभु कपल की बेस्ट फ्रेंड है , जो की शादी में कुछ कारणों के वजह से नहीं आ पायी थी। पर उनके रिसेप्शन में आने के चान्सेस बहुत जयादा बताये जा रहे है।

Leave a Comment