Nayanthara और Vignesh Shivan ने किया जुड़वां बेटों Uyir और Ulagam का स्वागत

नयनतारा Nayanthara और विग्नेश शिवन Vignesh Shivan ने सरोगेसी के जरिए जुड़वां बच्चों का स्वागत किया, विग्नेश Vignesh ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इसकी घोषणा की।

विग्नेश शिवन Vignesh Shivan द्वारा पोस्ट साझा किए जाने के तुरंत बाद, उनके दोस्तों ने बधाई के साथ टिप्पणी अनुभाग में बाढ़ ला दी। एटली Atlee ने टिप्पणी की, “बधाई हो डार्लिंग,” जबकि अमिताश प्रधान Amitash Pradhan ने लिखा, “अद्भुत। आप दोनों को बधाई।”

विग्नेश शिवन Vignesh Shivan ने बेटों की कई तस्वीरें साझा कीं और लिखा

निर्देशक ने अपने जुड़वां नवजात बेटों की कई तस्वीरें साझा कीं और लिखा, “नयन Nayan और मैं अम्मा और अप्पा बन गए हैं। हम जुड़वां बच्चों के साथ धन्य हैं।” पोस्ट में, उन्होंने अपने नवजात बच्चों – उयिर Uyir और उलगम Ulagam के नाम का भी खुलासा किया। ”

हमारी सभी प्रार्थनाएं, हमारे पूर्वजों के आशीर्वाद ने सभी अच्छी अभिव्यक्तियों को मिला दिया है, हमारे लिए 2 धन्य बच्चों के रूप में 2 गहर आए हैं, हमारे उइर Uyir और उलगम Ulagam के लिए आपके सभी आशीर्वाद की आवश्यकता है।

जीवन उज्जवल दिखता है और अधिक सुंदर भगवान डबल महान है, “कैप्शन पढ़ें। छवियों में, नयनतारा Nayanthara और विग्नेश Vignesh को अपने बच्चों के छोटे पैरों को चूमते देखा जा सकता है।

Nayanthara

दोनों की शादी….

नयनतारा Nayanthara और विग्नेश शिवन Vignesh Shivan ने इसी साल 9 जून को चेन्नई में शादी की। यह एक अंतरंग शादी थी, जिसमें उनके परिवार और कई ए-लिस्टर्स जैसे रजनीकांत Rajnikanth, शाहरुख खान Shah Rukh Khan, मणिरत्नम Maniratnam, सूर्या Surya, विजय सेतुपति Vijay Sethupathi और अन्य शामिल थे।

और पढे:Nayanthara ने रचाई बॉयफ्रेंड संग शादी ,Samantha की कमी महसूस की कपल ने

इंस्टाग्राम पर स्वप्निल तस्वीरों को साझा करते हुए, विग्नेश शिवन Vignesh Shivan ने लिखा, “मैंने शादी किया है हैं और में अपना जीवन एक बड़ी, मजबूत, पागल लव स्टोरी के साथ सुरु करना चाहता हूं ” #थंगामे! लव यू #थंगामे #कनमनी कादंबरी और अब मेरी पत्नी!”

नयनतारा Nayanthara, शाहरुख खान Shah Rukh Khan के साथ दिखेंगी जवान Jawaan में:

इस बीच, काम के मोर्चे पर, नयनतारा को हाल ही में देखा गया था गॉडफादर, सह-अभिनीत चिरंजीवी, सत्यदेव और सलमान खान। इसके बाद, वह शाहरुख खान के साथ एटली के जवान में दिखाई देंगी।

नयनतारा Nayanthara, शाहरुख खान Shah Rukh Khan और एटली Atlee के जवान Jawaan के साथ हिंदी फिल्म की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं।

थाना सेरंधा कूटम, नानुम राउडी धान और काथुवाकुला रेंदु काधल जैसी फिल्मों के लिए जाने जाने वाले विग्नेश Vignesh अपनी अगली फिल्म में अजित कुमार Ajit Kumar को निर्देशित करने के लिए तैयार हैं।

Leave a Comment