Justin Beiber की बीमारी के बारे में ‘असंवेदनशील’ मजाक के लिए Karanvir Bohra, VJ Andy और अन्य लोगों ने Munawar Faruqui को लताड़ा

लॉक अप Lock Upp विजेता और कॉमेडियन मुनव्वर फ़ारूकी Munawar Faruqui को जस्टिन बीबर Justin Beiber के आंशिक चेहरे के पक्षाघात पर अपने हालिया ट्वीट के लिए पहले से ही नेटिज़न्स से बहुत आलोचना मिल रही थी, और अब मशहूर हस्तियों ने मुनव्वर फारुकी Munawar Faruqui को पटकनी देने के लिए बैंडबाजे पर छलांग लगा दी है।

अनवर्स के लिए, जस्टिन बीबर Justin Beiber ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्हें रामसे हंट सिंड्रोम का पता चला है। एक ऐसी स्थिति जिसके कारण उसके चेहरे के दाहिनी ओर लकवा हो गया है।

Justin Beiber

अखिर क्या था मुनव्वर फारुकी Munawar Faruqui का ट्वीट जिसके बाद इतना बवाल मच गया सोशल मीडिया पर?

स्टैंडअप कॉमेडियन से रियलिटी शो स्टार लॉक अप Lock Upp फेम मुनव्वर फारुकी Munawar Faruqui जो कि कंगना रनौत Kangana Ranaut द्वारा होस्ट किए गए रियलिटी शो में अपने कार्यकाल के बाद इंटरनेट के प्रिय बन गए।

हालाँकि, एक समर्पित प्रशंसक का आनंद लेने वाले मुनव्वर Munawar ने अब इंटरनेट को परेशान कर दिया है। हाल ही में, पॉप स्टार जस्टिन बीबर Justin Beiber ने प्रशंसकों को रामसे हंट सिंड्रोम निदान पर एक अपडेट देने के लिए एक वीडियो साझा किया।

28 वर्षीय गायक ने खुलासा किया कि बीमारी के कारण उनके चेहरे का एक हिस्सा लकवाग्रस्त हो गया था। बीबर द्वारा अपने आंशिक चेहरे के पक्षाघात की खबर साझा करने के बाद, मुनव्वर Munawar ने ट्विटर पर एक ‘असंवेदनशील’ चुटकुला साझा किया। दक्षिणपंथियों पर कटाक्ष करते हुए कॉमेडियन ने लिखा, “प्रिय जस्टिन बीबर Justin Beiber, मैं पूरी तरह से समझ सकता हूं। यहां भारत में भी राइट साइड ठीक से काम नहीं कर रहा है।”

वीजे एंडी VJ Andy का ट्वीट

फारूकी Faruqui के अरुचिकर और मजाकिया मजाक ने ऑनलाइन आलोचना की। करणवीर बोहरा Karanvir Bohra, वीजे एंडी VJ Andy और कई नेटिज़न्स जैसी हस्तियों ने उन्हें बाहर करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।

एंडी कुमार Andy Kumar का ट्वीट पढ़ें, “प्रिय #MunawarFaruqui, यह मजाकिया नहीं है। आप इससे बेहतर हैं।”

और जाने:Munawar Faruqui (मुनव्वर फारूकी) बने Lock Up (लॉक अप) के दूसरे टिकट फिनाले के दावेदार

करणवीर बोहरा Karanvir Bohra का ट्वीट

इस बीच, बोहरा Bohra ने अपने ट्वीट में किसी नाम का उल्लेख नहीं किया, जिसमें लिखा था, “किसी की चिकित्सा स्थिति की तुलना दुनिया में क्या गलत है, उससे तुलना करने के लिए थोड़ा असंवेदनशील?”

फैन्स के ट्वीट

एक नाराज ट्विटर उपयोगकर्ता ने लिखा, “क्षमा करें, हमारे देश में पूर्ण रूप से मंदबुद्धि हैं जो सोचते हैं कि किसी की बीमारी को अपने राजनीतिक एजेंडे में खींचने की अनुमति है, क्योंकि वे मानते हैं कि वे कॉमेडियन हैं और उन्हें लगता है, वे कुछ जानते हैं जिसे डार्क ह्यूमर कहा जाता है, जहां वे किसी से भी बात कर सकते हैं। हास्य के नाम पर गंदगी।”

Leave a Comment