Varun Dhawan के साथ Maniesh Paul ने किया नाच पंजाबन सांग पर डांस

जुग जुग जियो की के लीड एक्टर Varun Dhawan और लीड एक्ट्रेस किआरा आडवाणी (Kiara Advani) लगातार अपनी मूवी के प्रमोशन में लगे हुए है। इस मूवी में Varun Dhawan और Kiara Advani के साथ Anil Kapoor और Neetu Kapoor भी नजर आने वाले है।

हालही ही फिल्म के कलाकारों से जुडी एक वीडियो वायरल भियाणी ने पोस्ट की जो इस वक़्त सोशल मीडिया पर पूरी तरह छायी हुई है। ये वीडियो स्पेशल स्क्रीनिंग का है जहां हमने वरुण धवन और मनीष पॉल को फिल्म के हिट नच पंजाबन पर डांस करते हुए देखा।

वरुण धवन (Varun Dhawan) और मनीष पॉल (Maniesh Paul) के डांस को फैंस ने काफी प्यार दिया और साथ ही उनके इस वीडियो को लगातार सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे है। वीडियो पर फैंस ने जमकर कमैंट्स भी किये।

वरुण धवन (Varun Dhawan) और किआरा आडवाणी (Maniesh Paul) ने फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ी। दोनों दिन रात फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए है। इस फील के पहले भी दोनों ने कलंक में काम किया था। इस फिल्म में भी दोनों के रोल को काफी पसंद किया गया था। इस वक़्त की अगर बात की जाए तो इस फिल्म से किआरा की एक और फिल्म रिलीज़ हुई थी। २०२२ की सबसे ब्लॉकबस्टर मूवी भूल भुलैया।

Varun Dhawan

किआरा ने इस फिल्म में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ काम किया। परदे पर दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद की गयी। साथ ही फिल्म ने काफी अच्छी कमाई भी की। भूल भुलैया ने ना केवल बॉलीवुड फिल्मो को बल्कि साउथ की भी कई बड़ी फिल्मो को अच्छी तकर दी।

यहां तक की अक्षय कुमार की पृथ्वीराज भूल भुलैया के सामने टिक भी नहीं पायी। वही अगर बात की जाए इस फिल्म के लीड एक्टर की तो वरुण धवन (Varun Dhawan) ने इंडस्ट्री में कदम स्टूडेंट ऑफ़ दी ईयर से रखा। इस फिल्म ने परदे पर खूब धमाल मचाया। इस फिल्म के बाद वरुण ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्मो का तोफा दिया। उन्होंने कई तरीके के किरदार निभाए।

और अपनी सादगी से दर्शको के दिल में अपनी एक अलग पहचान बनाई। वरुण हमेसा जब भी अपने फैंस से मिलते है तो उन्हें बहुत प्यार से रिस्पांस करते है। वरुण ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई बड़े डायरेक्टर्स के साथ काम किया है।

और पढ़े;Anil Kapoor ने बेटी Sonam Kapoor को दी मातृत्व की सलाह: ‘आपको ज्यादा प्रोटेक्टिव नहीं होना चाहिए’

वरुण (Varun Dhawan) की अगर फिल्मो का रिकॉर्ड अगर देखा जाये तो उन्होंने अपने उम्र से बड़के काम किया है। वरुण धवन और किआरा ने इस फिल्म में एक ऐसे कपल का किरदार निभाया है जो की अपनी शादी से बिलकुल खुस नहीं है और जल्द ही तलाक लेना चाहते है।

लेकिन इस बात को अपनी फैली को बताने के समय उन्हें कई साड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। फिल्म जुग जुग जियो एक पारिवारिक फिल्म है। और फिल्म जल्द ही सिनेमा घरो में रिलीज़ होने वाली है।

Leave a Comment