Imlie (इमली) के मेकर्स को लगा तगड़ा झटका ,Manasvi Vashist (मनस्वी वशिस्त) के बाद इस एक्टर ने छोड़ा संबोली तौकीर का शो

Imlie (इमली) स्टार प्लस का काफी पॉपुलर शो रहा है। जिसकी कहानी हमेसा से काफी अच्छी रही। इसी वजह से इस शो ने काफी काम समय में अपनी अच्छी खासी टीआरपि बनाई। और दर्शको का मनोरंजन करने में सफल रही।शरुवात Imlie (इमली) शो ने दर्शको के लिए ट्विस्ट और टर्न्स दिए। जिसमे कभी बहुत सीरियस सीन्स होते है तो कभी इमोशनल कभी बहुत फनी। ऐसा मानो की हम इमली की दुनिया का एक हिंसा बन गए।

लेकिन अब Imlie (इमली) शो में वो एक्साइटमेंट नहीं रहा।ना तो वो अब दर्शोकों के मन पर राज कर पा रहा है। उसका एक कारन शो में बदलते कलाकारों को भी माना जा रहा है। अब शो के मेकर्स काफी कोसिस कर रहे है की वो कैसे शो की टीआरपी फिर से ला सके। अब बात करते उन कलाकारों की जिन्होंने Imlie (इमली) शो से हमेसा के लिए अलविदा कहा। इसमें सबसे पहला नाम गश्मीर महाजनी का आ रहा है जिन्होंने शो में आदित्य की भूमिका निभाई थी।

आखिर किस वजह से उन्होंने शो को अलविदा कहा ये एक बड़ा सवाल है। चलिए अब सवाल के जवाब को खोजने की कोसिस करते है। तो गश्मीर महाजनी मराठी सिनेमा के बहुत बड़े स्टार रहे है और बताया जा रहा है की शो में शामिल होने से पहले उन्होंने एक शर्त रखी थी जिसमे उन्होंने कहा था की वो इस शो के साथ मराठी सिनेमा में भी काम करेंगे।

imlie

काफी समय से गश्मीर महाजनी सेट पर काफी काम नजर आते है इसका कारन है की वो एक बड़ी मराठी फिल्म में काम क्र रहे है इस वजह से दोनों जगह समय दे पाना थोड़ा मुश्किल हो रहा है। और साथ ही आदित्य के रोल काफी नेगेटिव होते जा रहे है इस वजह से उनके इमेज को भी काफी नुक्सान हो रहा था बस इसी वजह से उन्होंने इस शो से गुड बाई कहा। अब बात करते है दूसरे कलाकार की जिन्होंने गश्मीर महाजनी को रेप्लस कर आदित्य का रोल निभाया था उस कलाकार का नाम मानस्वी वशिस्ट है|मानसी वशिस्ट के शो को छोड़ने के बहुत से कारण रहे है।

जब उन्होंने Imlie (इमली) में काम करने के लिए हाँ कहा था तो उन्हें ये बताया गया था की इस शो के मुख्य किरदार इमली मालिनी और आदित्य है । शो में आर्यन का भी एक मुख्य किरदार रहेगा ये बात से भी वो वाखिब थे।

पर जैसे जैसे शो आगे बढ़ता रहा वैसे वैसे आदित्य का किरदार बहुत नेगेटिव होता गया और आदित्य के किरदार को साइड करते हुए Imlie (इमली) और आर्यन पे फोकस ज्यादा होने लगा बस इसी वजह से उन्होंने शो से गुड बाई कहा ये बात खुद मानसी वशिस्ट ने लाइव कहा।मानसी वशिस्ट के एक्सिस्ट के बाद अब फिर से एक और एक्टर ने अलविदा कहा।

एक्टर अरहम अब्बासी जिन्होने शो में आदित्य के छोटे भाई निशांत त्रिपाठी का रोल निभाया ,उन्होंने खुद इस बात का खुलासा अपने इंस्टग्राम पर किया। उनके शो को शो को छोड़नेका कारण यह भी है की अब शो में Imlie (इमली) आर्यन और राठौर परिवार की भूमिका अहम् हो गयी है। और धीरे धीरे उनके सीन्स काम होते नजर आ रहे है। बस इसी वजह अरहम अब्बासी ने शो को अलविदा कह दिया। और अपने नई प्रोजेक्ट्स के साथ आगे बढ़ने लगे।

Leave a Comment