Mahesh Babu पर टुटा दुःख का पहाड़, Mahesh Babu की मां इंदिरा देवी जी की हुई मृत्यु।

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू Mahesh Babu के लिए 26 सितम्बर का दिन काफी दुःख भरा साबित हुआ। 26 सितम्बर को महेश बाबू Mahesh Babu की मम्मी एक्ट्रेस इंदिरा देवी जी ने दुनिया से अलविदा कह दिया।

26 सितम्बर का यह दिन महेश बाबू और साउथ इंडस्ट्री के लिए कई दर्दनाक रहा। सभी लोग काफी परेशान नजर आये। सोर्सेज की माने तो इंदिरा देवी जी की तबियत काफी समय से खराब चल रही थी।

जिसके चलते वो एआईजी अस्पताल में भरती थी। काफी बार उनके साथ महेश बाबू Mahesh Babu को भी देखा गया था। सुपरस्टार महेश बाबू Mahesh Babu अपनी माँ इंदिरा देवी जी से मिलने के लिए अक्सर जाया करते थे। वैसे इस बात का असर महेश बाबू और साउथ इंडस्ट्री का हुआ है।

उतना ही असर उनके फँस पर भी देखने को मिला। इंदिरा जी के फँस उन्हें याद करते हुए उनकी फोटोज ऑनलाइन पोस्ट करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए भी नजर आये। इंदिरा जी अपने समय की एक सफल अभिनेत्रियों में से एक थी।

उन्होंने साउथ इंडस्ट्री में काफी फिल्मो में काम किया था। उनकी फिल्मो को लोग काफी पसंद भी किया करते थे। अपनी मेहनत के दम पर उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई थी। इंदिरा जी ने अपने करियर में काफी हिट फिल्मे इंडस्ट्री को दी।

Mahesh Babu की मां की हुई मृत्यु:

Mahesh Babu

साथ ही उन्होंने साउथ के सुपरस्टार कृष्णा से शादी की थी। इंदिरा देवी जी की मौत से काफी लोग सदमे में है। और इस वक़्त साउथ इंडस्ट्री में तो मानो अँधेरा छा गया है।

इंदिरा देवी जी की मौत का गम हर जगह साफ़ नजर आ रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की इनफार्मेशन के मुताबिक इंदिरा देवी जी के पार्थिव सरीर को पद्मालय स्टूडियो में अंतिम दर्शन के लिए सुबह 9 बजे से लेकर दोपहर के १२ बजे तक के लिए रखा जाएगा।

साथ ही उनका अंतिम संस्कार महा प्रस्थानम में होगा। 2022 साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू के लिए काफी मुश्किल भरा साबित हुआ। महेश बाबू की माँ इंदिरा देवी से पहले उनके भाई रमेश बाबू ने दुनिया से अलविदा कह दिया था।

और पढे:Mahesh Babu की Sarkaru Vaari Paata की रिलीज़ से सिनेमा घर में देखने मिलेगी भीड़

महेश बाबू के लिए यह वक़्त काफी नाजुक है। पर इस मुश्किल घड़ी में महेश बाबू के फँस उनके साथ खरे नजर आये। फँस ने इस मुश्किल घड़ी में भी महेश बाबू का साथ नहीं छोड़ा।

इस गम से बहार आने में महेश बाबू और उनके परिवार को समय जरूर लगता है। पर उनके साथ इस घड़ी में पूरी साउथ इंडस्ट्री खरी नजर आ रही है। ईश्वर इंदिरा जी की आत्मा को शांति दे। ॐ शांति !

Leave a Comment