Mahesh Babu की Sarkaru Vaari Paata की रिलीज़ से सिनेमा घर में देखने मिलेगी भीड़

Sarkaru Vaari Paata Reviews: जैसा की हम सभी जानते है की एक समय पहले जितनी पॉपुलर बॉलीवुड इंडस्ट्री थी। उससे कई जयादा पॉपुलर अब साउथ इंडियन इंडस्ट्री है। जयादार इंडियंस अब साउथ इंडियन मूवीज को देखना पसंद करते है। इंडियंस के इसी क्रेज को बढ़ाते हुए महेश बाबू (Mahesh Babu) अपनी नयी मूवी के साथ पर्दे पर आ रहे है।

Sarkaru Vaari Paata के रिलीज़ डेट भी सामने आ गयी है।आज १२ मई को मूवी रिलीज़ होगी। महेश बाबू (Mahesh Babu) के इस नयी मूवी का नाम सरकारु वारी पाटा है जिसके डायरेक्टर परशुराम हैं। परशुराम (Prashuram) साउथ इंडियन इंडस्ट्री के काफी पॉपुलर डायरेक्टर है ,जिन्होंने साउथ इंडियन इंडस्ट्री काफी बेहतरीन मूवीज दी है। साथ ही इंडियंस का साउथ इंडियन मूवीज के क्रेज को बढ़ाने में काफी योगदान दिया है। मूवी में हमे महेश बाबू (Mahesh Babu) के साथ कीर्ति सुरेश भी देखने को मिलेगी। अब बात करे अगर मूवी की तो ये मूवी एक पुलिसवाले के जीवन को दर्शाएगी जो की अपने देश को भ्रष्टाचार से मुक्त करवाना चाहता है।

Mahesh Babu की Sarkaru Vaari Paata क्यों देखने योग्य है?

मूवी में हमे एक्शन ,कॉमेडी और रोमांस तीनो देखने को मिलेगा। इस मूवी को क्रिएटर्स पब्लिक में पॉपुलर करने में लगे हुए है। सोशल मीडिया पर मूवी के क्रिएटर्स ने मूवी के रिलीज़ डेट की घोषणा करते हुए महेश बाबू (Mahesh Babu) की एक बहुत ही कूल पिक्चर शेयर की। सरकारु वारा पाता की रिलीज़ होने को लेकर फैंस में काफी उत्सुकता दिखी। जब भी कोई मूवी साउथ इंडिया में बनती है और उसकी खबर पब्लिक में फैलती है तो सभी उसके रिलीज़ डेट को देखने में लग जाते है। और जब भी कोई नयी अपडेट उस मूवी को लेकर निकलती है तो उसे सोशल मीडिया पर फैंस के द्वारा वायरल किया जाता है।

उसके सांग्स ,ट्रेलर ,टीजर सभी को देखते हुए मूवी की स्टोरी के लिए इमेजिन करने लगते है। ऐसा ही कुछ अभी महेश बाबू (Mahesh Babu) की नयी मूवी सरकारु वारि पाता (Sarkaru Vaari Paata) के लिए देखने को मिला। इस मूवी की रेटिंग को लेकर भी एक बड़ी खबर आयी है। मूवी 12 मई को रिलीज़ हो चुकी है। जिसे देखने काफी लोग सिनेमा हॉल में दिखने वाले है।

उसके बाद मूवी की रेटिंग सामने आएगी। पब्लिक की भीड़ को देखते हुए मूवी को १०० परसेंट रेटिंग मिलने के चान्सेस लग रहे है। हम सभी मूवी के रेटिंग और रिव्यु के लिए काफी उत्सुक है। हर मूवी हमे जिंदगी में कुछ न कुछ सिखाती है , और इस मूवी से मिलने वाली सिख का भी सभी को इंतजार रहेगा। क्योंकि मूवी पुलिस और भ्रष्टाचार से सम्भंदित है तो यहाँ हमे बहुत कुछ सिखने को मिल सकता है।

Leave a Comment