KRK ने किया रेस्पांस: कंगना (Kangana) ने उड़ाया था अनन्या पांडे (Ananya Pandey) का मज़ाक

अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने ट्रोल्स का सामना करते हुए अपने करियर की शुरुआत की है। उन्होंने करण जौहर (Karan Johar) की स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (Student of the Year 2) से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की और भाई-भतीजावाद पर बहस छेड़ दी।

बाद में एक राउंड टेबल के दौरान सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) के साथ स्टार किड्स पर उनकी बातचीत ने भी खूब धमाल मचाया. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में उनकी ‘प्रतिभा’ का मज़ाक उड़ाया है।

और यहाँ इस बारे में केआरके (KRK) का ट्वीट बाहर आया है, युवा अभिनेत्री को कमाल आर खान (Kamal R Khan) का समर्थन मिला है, लेकिन समर्थन जारी करने से पहले वह उन पर हंसने से नहीं चूके।

आखिर शुरुआत कहा से हुई जानिए पूरी बात!

यह सब तब हुआ जब कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के चैट शो में बातचीत के दौरान अनन्या पांडे (Ananya Pandey) पर कटाक्ष किया था। अभिनेत्री कॉमेडी शो में अपनी फिल्म ‘धाकड़’ (Dhakad) का प्रचार कर रही थीं, और जब होस्ट कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने उनसे पूछा कि ‘बॉली-बिम्बो’ का क्या मतलब है।

Ananya Pandey

उसी का जवाब देते हुए, कंगना (Kangana) ने जाहिर तौर पर अनन्या (Ananya) की नकल करते हुए नाक को अपनी जीभ से छूकर उन पर निशाना साधा। इसके बाद उन्होंने कहा, “बॉली-बिंबो वो होते हैं जो कहते हैं, मैं अपनी जीभ को अपनी नाक से छू सकती हूं।”

केआरके (KRK) ने किया अनन्या (Ananya) सपोर्ट या उड़ाया मज़ाक? जानिए क्या लिखा।

नेटिज़न्स कंगना रनौत पर भड़क गए और उनकी ऐसी हरकत के लिए उनका मज़ाक बनाया। अगर किसी को याद हो तो अनन्या पांडे ने द कपिल शर्मा शो में अपनी ‘प्रतिभा’ का खुलासा किया था, जब वह अपनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (Student of the Year 2) का प्रचार करने आई थीं।

अब हमेशा अपने कर्वी टिप्पणियों से सुर्खियों में बने रहने वाले केआरके (KRK) ने भी इस विषय पर अपनी अमूल्य राय जारी की है और मामले को और ज्यादा कॉन्ट्रोवर्शियल बना दिया हे।

केआरके (KRK) ने द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) पर से कंगना (Kangana) और अनन्या (Ananya) का एक वीडियो साझा किया और लिखा, “यह अनुचित है। “#KanganaRanaut को इस तरह से @ananyapandayy का मजाक नहीं बनाना चाहिए। पूरी उतार दी बेचारी की, ”उन्होंने लिखा।

अनन्या पांडे (Ananya Pandey) को किया गया स्पॉट

दूसरी तरफ अनन्या पांडे (Ananya Pandey), जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) और शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) के साथ अपनी ग्लैम नाइट को लेकर भी खूब धमाल मचा रही हैं. तीनों को रविवार को बांद्रा के एक रेस्टोरेंट में चार्लीज एंजल्स (Charlie’s Angels) में देखा गया।

Leave a Comment