सबा आज़ाद (Saba Azad) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का सच आया सबके सामने

सबा आज़ाद (Saba Azad) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) बीते दिनों में सुर्खियों में रहे कहा जा रहा है कि दोनों एक दुसरे को काफी टाइम से डेट कर रहे हैं ।पर मीडिया के सामने इस बात को स्वीकार नहीं कर पाए हैं ।इंडस्ट्री की जाने माने कलाकार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) सबा आज़ाद (Saba Azad) के साथ कई बार स्पॉट किये जा चुके हैं।

लगता है कि अब दोनों अपने इस रिश्ते को और छुपाकर नहीं रखना चाहते हैं। इस की एक झलख देखने को मिली जब सोशल मीडिया पे दोनों का रिएक्शन दखने को मिला।

जी हाँ हाल ही में सबा आज़ाद ने ऋतिक रोशन के साथ अपने इस रिश्ते को एक हिंट दिया है ।सबा ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में पोस्ट किया वह पोस्ट एक अनाउंसमेंट पोस्ट थी।

इस पर सबसे पहले ऋतिक ने प्रतिक्रिया दी ।सबा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘माई नेक्स्ट विद इन जेमर्स – आज @variety में !! सबा आजाद, नमित दास, गीतांजलि कुलकर्णी, रुमाना मोल्ला टू स्टार ‘मिनिमम’. आपको बता दें सबा की ये फिल्म अगले महीने यानी जून 2022 में रिलीज होगी।

Hrithik Roshan

सबा आजाद (Saba Azad) की फिल्म के पोस्टर पर प्रतिक्रिया देते हुए ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने लिखा, ‘यू किल्ड इट’. एक्टर को जवाब देते हुए, सबा ने ‘मोन अमौर (माई लव) लिखा’।

आपको बता दें कि ऋतिक (Hrithik Roshan) और सबा के बीच अफेयर की खबरें तब से आ रही हैं जब से उन्हें मुंबई में डिनर डेट पर स्पॉट किया गया था।

इससे पहले ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने साल 2000 में इंटीरियर डिजाइनर सुजैन खान (Sussanne Khan) से शादी की थी।लेकिन कुछ समय बाद दोनों ने तलाक लेने का डिसिशन लिया और अलग हो गए दोनों के किड्स भी हैं

जिनका ख्याल भी ये दोनों ही रख रहे हैं। अब देखा जाना ये है कि इस नयी जोड़ी की बॉन्डिंग क्या नया मोड़ लाती है।

Leave a Comment