Khatron k Khiladi 12: शिवांगी जोशी Shivangi Joshi हुई रोहित शेट्टी Rohit Shetty के शो से बाहर?

रोहित शेट्टी Rohit Shetty और उनके मेकर्स खतरों के खिलाड़ी 12 (Khatron K Khiladi 12) को अब तक का सबसे साहसी सीजन बनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि क्ट्रेस शिवांगी जोशी Shivangi Joshi ने शो के साथ अपना सफर खत्म कर लिया है।

बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक खतरों के खिलाड़ी 12 Khatron K Khiladi ताजाखबर नाम के एक हैंडल ने इस बात की पुष्टि की है कि शिवांगी जोशी शो से बाहर होने वाली पहली कंटेस्टेंट हैं। हालांकि, उन्होंने यह भी सुनिश्चित किया कि जोशी Joshi वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में वापसी करेंगे।

शो में इस बार कौन कौन से टीवी सितारे शामिल है?

जोशी Joshi के अलावा शो के अन्य प्रतियोगियों में अनेरी वजानी Aneri Vajani, जन्नत जुबैर Jannat Zubair, राजीव अदतिया Rajiv Adatiya, मिस्टर फैसू Mr. Faisu, रुबीना दिलाइक Rubina Dilaik, सृति झा Smriti Jha, चेतना पांडे Poonam Pandey, तुषार कालिया Tushar Kaliya, फैसल शेख Faisal Seikh, प्रतीक सहजपाल Pratik Sehajpal, कनिका मान Kanika Mann और मोहित मलिक Mohit Malik शामिल हैं।

Khatron k Khiladi 12

शिवांगी Shivangi के गेमप्ले के बारे में बात की और कहा..

हालांकि जोशी Joshi के एलिमिनेशन की खबरें आ रही हैं, लेकिन उनके को-कंटेस्टेंट एक्ट्रेस से बेहद प्रभावित हैं। एक साक्षात्कार में, रुबीना दिलाइक Rubina Dilaik ने शिवांगी Shivangi के गेमप्ले के बारे में बात की और कहा, “उसमें इतना थेरव है की ऐसा लगता है, हमें तो शायद डर ही नहीं लग रहा।”

हाल ही में डीएनए से खास बातचीत में अनेरी ने इस बात की पुष्टि की है कि मौजूदा सीजन अब तक का सबसे बड़ा, सबसे बोल्ड सीजन होगा। उन्होंने यह भी कहा कि अब तक, कोई भी प्रतियोगी किसी भी स्टंट से पीछे नहीं हटा है, और यही उन्हें सबसे मजबूत बनाता है।

“केकेके KKK का यह लॉट लोगों का सबसे मजबूत समूह है। सभी प्रतियोगियों ने खुद को पार कर लिया है, और अभी तक एक भी टास्क रद्द नहीं किया गया है। यह शो का सबसे मनोरंजक सीजन होगा।”

और पढ़े:खतरों के खिलाड़ी 12 का हिस्सा नहीं होंगे मुनव्वर फारूकी Munawar Faruqui, कहा- उन्हें “अकेले समय चाहिए”

यहां तक ​​कि जन्नत जुबैर ने भी शो के साथ अपने अनुभव के बारे में बात की और कहा कि होस्ट रोहित शेट्टी उनका पूरा ख्याल रखते हैं। जन्नत ने कहा कि शो के होस्ट रोहित शेट्टी ने उन्हें सबसे ज्यादा हैरान किया है।

उनके अनुसार, शेट्टी सेट पर बेहद सावधानी बरतते हैं, और वह यह सुनिश्चित करते हैं कि स्टंट करते समय किसी को थोड़ी सी भी परेशानी या चोट न लगे। खतरों के खिलाड़ी 12 का प्रीमियर 2 जुलाई से शुरू होगा, शनि-रवि रात 9 बजे।

Leave a Comment