करीना Kareena Kapoor ने बेटे जेह और बहन करिश्मा Karishma Kapoor के संग की गणपति पूजा।

हर बार की तरह इस बार भी गणपति के आगमन पर महाराष्ट्र में खूब धूम मची और इस धूमधाम का हिस्सा बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान Kareena Kapoor Khan भी बनी। करीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक फोटो शेयर की जिसमे वो अपने बेटे जेह अली खान के साथ गणपति त्यौहार को मानती हुई नजर आ रही है।

तस्वीर में यह साफ़ तोर पर नजर आ रहा है की करीना Kareena Kapoor Khan और उनके बेटे जेह गणपति बापा की मूर्ति के साथ बैठकर पास देते नजर आ रहे है और दोनों ने काफी सादे कपडे पहने हुए थे।

करीना Kareena Kapoor Khan और उनके बेटे जेह की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी जयादा शेयर किया जा रहा है। दोनों की तस्वीरों पर काफी लिखे और कमैंट्स भी आ रहे है। साथ ही जेह तस्वीरों में काफी क्यूट भी नजर आ रहे है।

Kareena Kapoor

इस तस्वीर के साथ हमे यह भी साफ़ नजर आ रहा है की एक आम इंसान की तरह करीना ने भी बप्पा से प्राथना और पूजा की। तस्वीर में करीना और उनके बेटे जेह बप्पा की पूजा के लिए तैयार बैठे हुए नजर आये।

और पढे:Kareena के बाद Sara Ali Khan ने पत्रकार पर निकाला गुस्सा, कार का दरवाजा मुंह पर बंद कर लिया

यहाँ तक की करीना ने अपने बेटे जेह के हाथों बप्पा को तिलक लगवाकर लडूओं का भोग भी लगवाया। बेबी जेह की सादगी पर हिंदुस्तान के सभी लोगो का दिल आ गया।

बेबी जेह और उनकी माँ करीना कपूर Kareena Kapoor के साथ इस खास मौके को सेलिब्रेट करने के लिए एक्ट्रेस करिश्मा कपूर भी गणपति दर्शन के लिए पहोची। करिश्मा Karishma Kapoor ने इस बात की जानकारी अपने फैंस को एक फोटो को शेयर कर के दी।

इस फोटो में वो लिफ्ट नजर आ रही थी। करिश्मा ने इस मौके पर सादा सूट पहना था। करिश्मा की सादगी ने सबका ध्यान अपनी और खींच लिया। इसके अलावा करिश्मा ने भी अपनी बहन करीना और उनके बेटे जेह के साथ पूरे मन से पूजा की। गणपति की इस खास पूजा को दोनों बहेनो ने अपनी बुआ के घर सेलिब्रेट किया।

गणपति बप्पा की मूर्ति को भी उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स से शेयर किया। साथ ही दोनों बहेनो ने अपनी भुआ के परिवार के साथ भी फोटोज खिचवाई और उन फोटोज को ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया।

साथ ही करीना और करिश्मा के बुआ के आदर जैन ने भी अपने घर गणपति की पूजा की। आदर की फोटोज को भी सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

Leave a Comment