Tejasswi Prakash संग शादी को लेकर Karan Kundrra ने दिया बड़ा बयान

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) संग शादी को लेकर करण कुंद्रा (Karan Kundrra) ने दिया बड़ा बयान, जानकर तोड़ देंगे फैंस का दिल टीवी के मशहूर स्टार कपल करण कुंद्रा (करण कुंद्रा) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) का लव एंगल रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ के दौरान शुरू हुआ था।

तब से दोनों साथ हैं। दोनों के फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि आखिर ये कब शादी के बंधन में बंधेंगे। पपराजी अक्सर करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश से यह सवाल पूछते नजर आते हैं।

वही एक बार फिर करण कुंद्रा के अपने रोका के बारे में बात करने के बारे में पूछा गया। खबरें थीं कि तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा रुक गए हैं और दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

Tejasswi Prakash

इस पर करण कुंद्रा (Karan Kundrra) ने बेहद मजेदार जवाब दिया है. करण कुंद्रा ने कहा, “ट्विटर पर मेरे भी बच्चे हुए हैं. 3-4 रिश्ते भी हैं. पता नहीं 2012 से अब तक कितनी बार उनकी शादी हो चुकी है. सोशल मीडिया पर लोग लगातार बातें कर रहे हैं, लेकिन जब कुछ होता है, हम बताएंगे। अपने इंटरव्यू में करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश के साथ शादी की योजना पर भी खुलकर चर्चा की।

करण ने कहा कि दोनों ने अभी तक इस बारे में नहीं सोचा है। करण और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को बहुत कम समय मिलता है जब दोनों क्वालिटी टाइम बिता सकें ऐसे में अभी शादी के बारे में सोचना जल्दबाजी होगी।

वहीं करण कुंद्रा ने कहा, ”हमारे पास इसके बारे में सोचने का वक्त नहीं है. तेजस्वी प्रकाश ने ‘नागिन 6’ के लिए 12-13 घंटे की शूटिंग की. मेरे पास मेरी चीजें हैं. हम एक दूसरे से बहुत कम बात करते हैं. बाद की बात है।

इस बार भी जब मैं दिल्ली से लौटा तो वह मुझे लेने के लिए एयरपोर्ट आई। इसलिए हम सिर्फ एयरपोर्ट से घर तक साथ थे और इसी तरह हम चीजों को मैनेज कर रहे हैं।”

Leave a Comment