करण जौहर Karan Johar ने अमेरिकी नौसेना के अधिकारियों के डिनर पार्टी में शाहरुख Shah Rukh का कल हो ना हो Kal Ho Na Ho गाने का वीडियो शेयर किया

करण जौहर Karan Johar की फिल्म कल हो ना हो Kal Ho Na Ho, की शायद हमारे दिलों में एक खास जगह है। रिलीज के 19 साल बाद भी फिल्म हमें रुलाती है, मुस्कुराती है।

अब, अमेरिकी नौसेना के अधिकारियों के एक समूह का एक डिनर पार्टी में फिल्म कल हो ना हो Kal Ho Na Ho का टाइटल ट्रैक गाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो ने करण जौहर Karan Johar का ध्यान भी खींचा, और उन्होंने इसे ट्विटर पर साझा भी किया।

कारण जौहर Karan Johar ने शेयर कर यह लिखा

वीडियो को पहले तरणजीत सिंह संधू Taranjit Singh Sandhu ने शेयर किया साथ ही कैप्शन में लिखा था, “कल हो ना हो … दोस्त शाश्वत रहता है @USNavy बैंड एक के साथ उत्साहित है लोकप्रिय बॉलीवुड गीत।

अमेरिकी सचिव नौसेना @SECNAV द्वारा आयोजित रात्रिभोज में।” और बाद में करण Karan ने इसे शेयर किया। वीडियो को 59k से ज्यादा बार देखा जा चुका है। अमेरिकी नौसेना के अधिकारियों ने नौसेना के सचिव कार्लोस डेल टोरो द्वारा आयोजित रात्रिभोज में गीत का प्रदर्शन किया।.

Karan Johar

“और गीत @Javedakhtarjadu @iamsrk @Shankar_Live @EhsaanNoorani #Loy @nikkhiladvani करण जौहर Karan Johar ने वीडियो साझा करते हुए लिखा।

इंटरनेट ने अधिकारियों के प्रदर्शन की सराहना की। कमेन्ट सेक्शन में”शानदार” और “शानदार” जैसे शब्दों से भर गए।

करण जौहर Karan Johar ने ट्विटर पर वीडियो साझा किया और लिखा, “और गीत रहता है।” उन्होंने पोस्ट में शाहरुख खान Shah Rukh Khan, गीतकार जावेद अख्तर Javed Akhtar, संगीतकार शंकर एहसान लॉय Shankar Ehsan Loy और निर्देशक निखिल आडवाणी Nikhil Advani को भी टैग किया।

कल हो ना हो’ टाइटल सॉन्ग सोनू निगम Sonu Nigam ने गाया था। फिल्म में सैफ अली खान Saif Ali Khan, सोनाली बेंद्रे Sonali Bindre, जया बच्चन Jaya Bachchan, सुषमा सेठ Sushma Seth, प्रीति जिंटा Preety Zinta और रीमा लागू Reema Lagu भी थीं।

और पढे:Brahmastra: करण जौहर Karan Johar एक गर्वित पेरेंट मेहसूस कर रहे है क्योंकि अयान मुखर्जी Ayan Mukherjee की ब्रह्मास्त्र Brahmastra के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब सराहा

“मेरे बच्चों को कल हो ना हो Kal Ho Nah Ho का अंत कभी नहीं दिखाया”: अखिर क्यूँ शाहरुख ने अपने बच्चों को आखिरी सीन नहीं दिखाया?

एक ऑनलाइन बातचीत में, शाहरुख Shah Rukh ने एक छोटी लड़की को स्क्रीन पर मरते हुए देखकर रोते हुए एक वीडियो पर प्रतिक्रिया व्यक्त की, और कहा कि उसने अपने बच्चों आर्यन खान Aryan Khan और सुहाना खान Suhana Khan को कभी भी अपना मरने वाला दृश्य नहीं दिखाया।

उन्होंने लिखा, “मेरे बच्चों को कल हो ना हो Kal Ho Nah Ho का अंत कभी नहीं दिखाया। करण Karan ने एक विशेष संपादन किया, जहां मेरे मरने से पहले फिल्म समाप्त हो जाती है। ”

Leave a Comment