Karan Johar ने Marut Sikka और हर्ष किलाचंद को अपने 50वें जन्मदिन के जश्न के लिए सबसे अच्छा खाना और मिठाई बनाने के लिए काम पर रखा है।

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर रहे करण जोहर (Karan Johar) ने अपने 50 वे जन्मदिन के खास मौके पर कुछ खास इंतजाम किये।करण जोहर (Karan Johar) अपना बर्थडे यश राज स्टूडियो में सेलिब्रेट करने वाले है।

बर्थडे की साडी तैयारी बहुत जोरो सोरो से चल रही है। नवीनतम अपडेट की माने तो , भारत के दो सबसे प्रसिद्ध शेफ मारुत सिक्का और प्रसिद्ध हर्ष किलाचंद भोजन और मिठाइयों का ध्यान रखेंगे। ये तो हम सभी जानते है की करण जोहर एक बेहद ही अमीर व्यक्ति है हमारे बॉलीवुड इंडस्ट्री का।

अपने जन्मदिन के मौके पर करण जोहर ने एक बहुत ही बढ़िया पार्टी के लिए अपने दोस्तों को इनविटेशन दिया या फिर यह कह लीजिये की अपने करीबी दोस्तों को इनविटेशन दिया । करण जोहर ने अपने बर्थडे के मौके पर दिल खोल के पैसा लगाया है।

जिन लोगो के हाथ में करण ने अपने बर्थडे के भोजन की जिम्मेदारिया दी है उनकी खासियत के बारे में भी हम बात करने वाले है। सबसे पहले हम बात करेंगे हर्षा की। मुंबई की रहने वाली हर्षा अपनी स्वादिष्ट मिठाइयों, कुरकुरे कुकीज, चॉकलेट और कई तरह की चीजों के लिए जानी जाती हैं। वह दक्षिण मुंबई में एक घरेलू नाम है।

हर्षा के बाद हम अब बात करेंगे मरुत सिक्का की। मारुत सिक्का ने अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा और भारत के पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह के लिए पुरस्कार विजेता रेस्तरां स्थापित किए हैं और भोजन तैयार किया है।

Karan Johar

बॉलीवुड के कई नामी सितारों को करण जोहर ने अपनी इस खास पार्टी में इनविटेशन दिया है। पार्टी एक मशहूर डायरेक्टर की है तो नार्मल होना तो संभव ही नहीं। इसलिए करण जोहर की इस खास बर्थडे पार्टी के लिए एक थीम भी रखी गयी है। पार्टी में ब्लैक और ब्लिंक तरह के कपडे पहनने की थीम रखी गयी है। इस पार्टी का पूरा सेटअप अमृता महल के द्वारा किया गया है।

अमृता महल की खास बात यह है की इन्होने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मो का भी सेट बनाने का किया था। इन फिल्मो में कलंक ,ये जवानी है दीवानी ,ब्रह्मास्त्र जैसी फिल्मे शामिल है। करण जोहर के बर्थडे के अलावा भी उनसे जुडी एक बड़ी न्यूज़ सामने आयी है।

करण जोहर 5 साल के बाद फिर से डायरेक्शन में कदम रखने वाले है। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का निर्देशन करण जोहर करने वाले है। इसके साथ ही करण जोहर ने अपनी स्टारकास्ट भी फाइनल कर ली है।

इस फिल्म में रणवीर सिंह ,आलिया भट्ट ,धर्मेंद्र ,जाया बच्चन और शबाना आजमी हमे देखने को मिलेंगे। करण जोहर अपनी इस फिल्म को लेकर काफी एक्ससाइटेड है।

Leave a Comment