kangana ranaut ने बचपन मे हुए हादसे के बारे मे अपने शो lock up मे किया खुलासा:

बॉलीवुड क्वीन kangana ranaut आए दिन अपनी स्टेटमेंट को ले कर बहुत ज्यादा चर्चित रहती है, वैसे ही उनका शो लोक उप भी अन-एयर होने के बाद से काफी सुर्खियों में है। सोशल मीडिया पर लोक उप की रोजाना वीडियो वायरल होती रहती है और शो में कंटेस्टेंट हर रोज कयी सारी नए खुलासे करते रहते हैं। इस बार भी शो एक विषय की वजह से हेडलाइंस पर है, लेकिन इस बार किसी कंटेस्टेंट या फिर कंगना के बेबाक अंदाज के लिए नहीं एक खुलासे के लिए है जो कि kangana ranaut ने खुद शो के माध्यम से किया है। इस शो मे उन्होने बचपन मे हुए एक दुखद हादसे के बारे मे खुलासा किया।बचपन मे यौन शोषण का हो चुकी है शिकार।

kangana ranaut ने बचपन मे हुए हादसे के बारे मे अपने शो lock up मे किया खुलासा:

बचपन मे यौन शोषण का शिकार हो चुकी कंगना ने क्या कहा:

शो मे एक कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी ने कहा के जब वो 6 साल के थे उन्के साथ काफी कूछ गलत होता था लेकिन वो चीजे उन्हे समझ ही नही आती थी।और ये चीजे 5 से 6 साल तक चलती ही रही।और उन्हे जब समझ आया तब वो मानसिक रूप से काफी कमज़ोर हो चुके थे । इसी के साथ आगे उन्होने कहा के ये उन्के लाइफ का सबसे बड़ा सीक्रेट है ये बात उन्होने किसी से नही की और आज पहली बार कहा।kangana ये सुन कर काफी इमोशनल हो गयी थी।उन्होने अपने बारे मे कहते हुए कहा के बचपन मे वो यौन शोषण का शिकार हो चुकी है लेकिन वो छोटी थी उन्हे इन सब चीज़ों (inappropriately touched)के बारे मे पता नही था और वो लड़का उम्र मे उनसे बड़ा था।आगे उन्होने कहा के भारत मे काफी छोटे उम्र के बच्चो के साथ ऐसा होता रहता है लेकिन लोग सार्वजनिक रूप से इस सब के बारे मे बात करते हुए कतराते है।लेकिन बच्चो को इन सब के बारे मे बताना चाहिये ताकी वो मानसिक रूप से कमज़ोर ना पड़े।वो ये बताते हुए काफी इमोशनल भी नज़र आयी।

Lock up: फैन्स को लॉक उप आया बेहत पसंद

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली kangana ranaut और एकता का शो लॉक उप हर रोज अपने धमाकेदार नए मोड़ की वजह से ऑडियंस के दिलों दिमाग पर छायी हुई है, फैन्स तो बड़ी ही दिलचस्पी के साथ शो को कर रहे है फॉलो, जैसे शो के हर एक कंटेस्टेंट को प्यार मिल रहा है वैसे ही सोशल मीडिया पर कुछ कंटेस्टेंट की हो रहीं है जम कर खिंचाई। जो भी हो यह मानना तो पड़ेगा शो ने अन-एयर के बाद से काफी सफलता हासिल की है।

Lock up: बेबाक कंगना के शो की अनोखे कंटेस्टेंट

इस शो के ज्यादातर कंटेस्टेंट kangana की तरह ही किसी बड़े कंट्रोवर्सी का हिस्सा रह चुके है चाहे अब हम बात करे मुनव्वर फारुकी की जो कि भगवान राम पर कॉमेडी करने के बाद काफी मुश्किलें झेल चुके हैं हालाकि उन्हें बहुत हेटरेट का सामना करना पड़ा था, या फिर अगर हम बात करे टीवी इंडस्ट्री के जाने माने युगल कारण मेहरा और निशा रावल की जिनको निजी मामलों और डोमेस्टिक वायलेंस की वजह से काफी कंट्रोवर्सी में लिप्त थे।

Leave a Comment