Kajal Aggarwal ने सेलिब्रेट किया अपनी प्री बर्थडे पार्टी अपनी बेस्ट फ्रेंड के साथ

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) का बर्थडे जल्द ही 19 जून को आने वाला है। इस दिन के लिए उन्होंने बहुत सारी तैयारियां भी की है। एक्ट्रेस अपना बर्थडे अपने पति गौतम किचलू और बेटे निल के साथ बनाने वाली है।

पर ये जानकार सभी को बहुत हैरानी हुई की काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने इस बार अपना प्री बर्थडे पार्टी की।बर्थडे के ठीक 2 दिन पहले प्री बर्थडे पार्टी कर के काजल ने सबको हैरान कर दिया।हालंकि इस बर्थडे पार्टी में वो काफी एन्जॉय करते हुए नजर आयी।

उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने प्री बर्थडे की फोटोज शेयर की। लेकिन हैरानी की बात ये भी है की इस बर्थडे पार्टी में उनके पति गौतम किचलू और बीटा निल शामिल नहीं थे।

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने किस इंसान के साथ अपना प्री बर्थडे सेलिब्रेट किया ये सवाल अभी सबके दिमाग में घूम रहा होगा। इस प्री बर्थडे पार्टी की तस्वीरें काफी वायरल हो रही है।

Kajal Aggarwal

एक फोटो में काजल केक के साथ पोज़ देते हुए नजर आ रही है। साथ ही उनकी स्माइल ने सबका ध्यान अपनी और खींच लिया। काजल अग्रवाल इस वक़्त अपना सबसे अच्छा समय बिता रही है। कुछ महीनो पहले उनके बेटे निल उनकी जिंदगी में आये थे। प्रेगनेंसी से लेकर निल को इस दुनिया में लाने तक के सफर को काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने खूब एन्जॉय किया।

साथ ही बेटे आने के बाद बर्थडे का मजा दुगना हो गया। काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) के चेहरे की खुसी साफ़ बता रही है की ये बर्थडे उनके जिंदगी का सबसे खास बर्थडे होने वाला है।

वैसे काजल के प्री बर्थडे सेलिब्रेशन की खुसी इस बात का सबूत है की ये वक़्त उनके लिए कितना अहमियत रखता है। शायद इसलिए अपने प्री बर्थडे पार्टी उन्होंने अपनी बेस्ट फ्रेंड के साथ की। इस बर्थडे पार्टी की एक फोटो में उनकी वो बेस्ट फ्रेंड साफ़ दिखाई दे रही है।

और पढ़े:Kajal Aggarwal ने शेयर की अपने बेबी बॉय नील की पहली तस्वीरें ; ‘छोटे राजकुमार’

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल की तरह ही उनकी बेस्ट फ्रेंड भी काफी खूबसूरत है। काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) और उनकी बेस्ट फ्रेंड ने लंच को एन्जॉय करते हुए ये फोटो ली। फोटो में दोनों कैमरा को देख कर स्माइल करते हुए नजर आ रहे है।

प्री बर्थडे पार्टी को काजल अग्रवाल ने बहुत अच्छी सेलिब्रेट किया। साथ ही उनकी प्री बर्थडे पार्टी की फोटोज इंटरनेट पर धूम मचा रही है है।

अब उनके फैंस उनके एक्चुअल बर्थडे सेलिब्रेशन का वेट कर रहे है। जिसमे उनके बेटे निल और पति गौतम भी शामिल होंगे। काजल अग्रवाल की बर्थडे पार्टी को लेकर फैंस काफी उत्साहित है।

बर्थडे के दिन काजल को फैंस की तरफ से काफी प्यार और अटेंशन मिलने वाला है। जिसे महसूस करने के लिए खुद काजल अग्रवाल भी काफी उत्साहित होगी।

Leave a Comment