Salman Khan: Jacqueline Fernandez’s YOLO की योलो फाउंडेशन की सालगिरह पर पहुंचे सलमान खान, Tiger Shroff

Salman Khan सलमान खान का बच्चों के प्रति प्यार अक्सर सुर्खियों में रहता है। अभिनेता के कई वीडियो और तस्वीरें पहले की वायरल हो चुकी हैं जो नन्हे-मुन्नों के लिए उनके प्यार को दर्शाती हैं। अपने भतीजे और भतीजी, Ahil आहिल और Aayat आयत के साथ सुपरस्टार की तस्वीरें और वीडियो अक्सर सामने आते हैं और वह उन्हें बहुत प्यार करता है।

Salman Khan: Jacqueline Fernandez’s जैकलीन फर्नांडीज की पार्टी की प्लॉट

फाउंडेशन के बारे में, एक सूत्र से पता चला है की, “जैकलीन ने पिछले साल इस चैरिटी फाउंडेशन को लॉन्च किया था, जिसने कोविड के समय में जरूरतमंद लोगों को मदद प्रदान करने के लिए कई एनजीओ के साथ कोलैबोरेट किया था। और अपने YOLO के एक वर्ष की पूर्ति को मनाने के लिए, जैकलीन यह पार्टी औरगनाईज करना चाहती थी। उसने मुंबई के अंधेरी में एक जगह चुनी है, जहां वह अक्सर जाती है।”

Salman Khan Tiger Shroff arrive at Jacqueline Fernandez's YOLO -1

Salman Khan: जैकलीन फर्नांडीज YOLO फाउंडेशन का उद्देश्य

बॉलीवुड एक्ट्रेस Jacqueline Fernandez’s जैकलीन फर्नांडीज एक बार फिर Sukesh Chandrashekhar सुकेश चंद्रशेखर के साथ अपने कथित संबंधों को लेकर सुर्खियों में हैं। हालांकि, सभी विवादों के बीच, कल शाम, उन्होंने सलमान खान और Tiger Shroff टाइगर श्रॉफ के साथ अपनी YOLO योलो फाउंडेशन के एक साल का पूरा होने के खुशी में एक पार्टी रखा था। अकुशल लोगों के लिए, अभिनेत्री ने पिछले साल ‘यू ओनली लिव वन्स’ (योलो) फाउंडेशन लॉन्च किया, जिसका उद्देश्य जरूरतमंदों को राहत और मदद प्रदान करना है। बॉलीवुड के Paparazzo Manav Mangalani ‘पपराज़ो मानव मंगलानी’ ने एक वीडियो साझा किया, जिसमें सलमान, जैकलीन और टाइगर को जैकलीन के इस पार्टी में देखा गया था। YOLO के एक वर्ष की शुरुआत करने के लिए, उन्होंने वंचित बच्चों के लिए कई गतिविधियों के साथ एक कार्यक्रम का आयोजन किया।

Salman Khan Tiger Shroff arrive at Jacqueline Fernandez's YOLO -2

Salman Khan: दिल छुने वाला ईनट्रैक्शन बच्चों के साथ सलमान को

बच्चों के इर्द-गिर्द सलमान खान एक अलग इंसान हैं और यह वायरल वीडियो भी यही साबित करता है। हाल ही में, जब सुपरस्टार जैकलीन फर्नांडीज के चैरिटेबल फाउंडेशन यू ओनली लिव वन्स (योलो) के एक वर्ष का जश्न मनाते हुए एक कार्यक्रम में शामिल हुए, तो उन्होंने वहां के बच्चों के साथ अच्छी बॉन्डिंग की। यह एक मनमोहक क्लिप है। ‘भाई’ को कार्यक्रम स्थल पर मौजूद छोटे बच्चों के साथ बातचीत करते देखा गया।

Salman Khan: फैन्स ने की सलमान खान की प्रशंसा कहीं यह बात

सलमान खान के प्रशंसक वीडियो को पसंद कर रहे हैं और भाइजान की दयालुता की सराहना कर रहे हैं। एक प्रशंसक ने लिखा, “सलमान खान का दिल बहुत बड़ा है” तो एक ने लिखा “डाउन टू अर्थ”

Salman Khan: रिलीज होगी यह फ़िल्में

फिल्म के मोर्चे पर, सलमान खान की एक था Tiger 3 टाइगर 3, और कभी ईद कभी दीवाली जैसी फिल्मों में दिखाई देंगे। जहां टाइगर 3 में सलमान के साथ कैटरीना कैफ हैं, वहीं कभी ईद कभी दीवाली में Pooja Hegde पूजा हेगड़े और Shahnaz Gill शहनाज़ गिल प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Leave a Comment