Hina Khan: कैस्केडिंग स्कर्ट के साथ सिल्वरी ब्लेजर में हिना खान (Hina Khan) का स्टनिन्ग अंदाज

हिना खान (Hina khan) टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे प्रतिभाशाली हस्तियों में से एक हैं। वह सफल डेली सोप ये रिश्ता क्या कहलाता (Yeh Rishta Kya Kehlata hai) है में अक्षरा (Akshara) के रूप में अभिनय करने के बाद उनकी पॉपुलरीटी बहुत ज्यादा बढ़ गई।

हिना बिग बॉस सीजन 11 (Bigg Boss 11) में भी एक प्रतियोगी थीं, जिसे सलमान खान (Salman Khan) होस्ट करते है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और उनके फैंस उनके इस खास अंदाज से हैरान हैं और काफी ज्यादा पसंद भी कर रहे है। हिना (Hina) एक बहुत ही ज्यादा शौकीन सोशल मीडिया यूजर हैं, और वह अक्सर अपने प्रशंसकों के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करती हैं।

Hina Khan: लोगों को आसानी से दीवाना बना सकता है हिना का यह अनोखा लुक

हिना खान (Hina Khan) टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा और खूबसूरत अभिनेत्री हैं। जब भी वह कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करती, तो बस उनके फैन्स की भारी भीड़ लग जाती है।

इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ जब ही हिना ने अपनी फोटोज अपने सोशल मीडिया हैण्डल पर शेयर किया तभी उनकी फोटोज पर लाइक्स और कमेंट्स की बोछार आनी शुरू हो जाती है। वो अपने इन फोटोज में इतनी ज्यादा ग्लैमरस दिखती है कि किसी की जो भी उनका यह अनोखा अंदाज दीवाना बना सकता है।

Hina Khan

Hina Khan: जानिए लुक कैसा था

हिना (Hina) ने ये रिश्ता क्या कहलाता (Yeh Rishta Kya Kehlata hai) है और कसौटी जिंदगी की (Kasuti Zindagi ki) जैसे शो में मुख्य भूमिका निभाकर प्रसिद्धि पाई। फैंस ने उनके किरदार अक्षरा (Akshara) को बेहद पसंद किया था।

उन्होंने कई रियलिटी शो में भाग लिया। हिना खान (Hina khan) का यह लुक काफी सुर्खिया बटोर रही है क्योंकि वह काले रंग की लोंग कैस्केडिंग स्कर्ट के साथ हाई हील्स और एक जोड़ी झुमके के साथ एक चमकदार दमकदार सा सिल्वरी ब्लेज़र में हद से ज्यादा गॉर्जियस दिख रही है ऐक्ट्रिस।

हिना खान (Hina khan) के कुछ रियलिटी शो पर एक नजर

उन्हें कई रियलिटी शो (Reality show) में दिखाया गया है, जैसे बॉक्स क्रिकेट लीग 2 (Box Cricket League 2), बिग बॉस 11 (Bigg Boss 11), बिग बॉस 14 (Bigg Boss14), खतरों के खिलाड़ी 8 (Khatro k Khiladi 8) लाइंस (lines).

अनलॉक(unlock), हैकड् (hacked) और स्मार्टफोन (smartphone) जैसे , अनलॉक (Unlock), हैक और स्मार्टफोन (Hack aur Smartphone) जैसी फिल्मों और वेब श्रृंखलाओं में भी चित्रित किया गया था।

Leave a Comment