Urfi Javed ने वैश्विक फैशन डिजाइनर Harris Reed को अपने फैशन से किया इम्प्रेस

उरफी जावेद Urfi Javed, जिन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपना पहला नाम उर्फी Urfi से बदलकर उरफी Urfi कर लिया है, अपने दीवाने फैशन विकल्पों के लिए जानी जाती हैं और अक्सर अपने अजीबोगरीब आउटफिट के लिए ट्रोल की जाती हैं।

लेकिन अब, उसने एक अंतरराष्ट्रीय फैशन डिजाइनर हैरिस रीड Harris Reed को प्रभावित किया है, जिसने एम्मा वाटसन, हैरी स्टाइल, बेयोनस, माइली साइरस और एडेल जैसी हस्तियों के साथ काम किया है।

अब समझे मुद्दा असल में है क्या

उर्फी जावेद Urfi Javed, जिन्हें अक्सर उनके विचित्र स्टाइल सेंस के लिए आलोचना की जाती है, उन्हें आखिरकार उनका हक मिल रहा है। ब्रिटिश-अमेरिकी फैशन डिजाइनर हैरिस रीड Harris Reed हाल ही में उर्फी के एक आउटफिट से प्रभावित हुए और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसके बारे में बात भी की।

जाहिर है, अभिनेत्री ने हैरिस के निर्माण में से एक से विशेष पोशाक का रीमेक बनाया, और वह इसके साथ ‘जुनूनी’ है।

Urfi Javed

डिज़ाइनर ने वीडियो में क्या कहा: हैरिस रीड Harris Reed, जो अपने अनूठे डिज़ाइनों के लिए प्रसिद्ध हैं, ने हॉलीवुड की मशहूर हस्तियों जैसे एम्मा वॉटसन, हैरी स्टाइल्स, एडेल के साथ काम किया है। अधिक समाचार और अपडेट के लिए, ETimes पर बने रहें।

वूट Voot पर करण जौहर Karan Johar द्वारा होस्ट किए गए बिग बॉस ओटीटी Bigg Boss OTT में भाग लेने वाली उरफी Urfi को हाल ही में एक काले रंग की मिनी ड्रेस में देखा गया था, जिसमें दो हाथों से उसकी छाती को कवर करते हुए केंद्र में एक लूप बनाया गया था। नेटिज़न्स द्वारा उनके पहनावे के लिए उन्हें बेरहमी से ट्रोल किया गया था, जो वास्तव में हैरी के प्रसिद्ध शो लुक में से एक से प्रेरित था।

और पढ़े:कौन हैं Urfi Javed के डिजाइनर?

एक वीडियो में जो अब इंटरनेट पर सामने आया है, हैरिस Harris ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उरफी के वीडियो पर एक वीडियो साझा किया था और उसे क्लिप में यह कहते हुए सुना जा सकता है कि वह उसके प्रति जुनूनी है। क्लिप में हैरिस कहते हैं, “यह लड़की, जो स्पष्ट रूप से बहुत प्रसिद्ध है, मेरे शो में से एक का रीमेक है और इसे 45 मिलियन बार देखा गया है। मैं जुनूनी हूं, मैं वास्तव में जुनूनी हूं।”

हाल ही में एक साक्षात्कार में, उरफी ने एक खुलासा किया था

इंडियन एक्सप्रेस के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, उरफी ने खुलासा किया था कि उनके रिश्तेदारों ने एक बार कैंची से उनके कपड़े काट दिए थे, जैसा कि उन्होंने कहा, “कैंची की एक जोड़ी के साथ, मेरे रिश्तेदारों ने मेरे कई कपड़े काट दिए, यह कहते हुए कि कुछ में दरार दिखाई दे रही थी

।जबकि अन्य बिना आस्तीन के थे। मैं फैसला किया कि मैं एक दिन उनके पास वापस आऊंगा, और ठीक है, आज उनमें से ज्यादातर मेरे साथ एक सेल्फी लेना चाहते हैं”।

Leave a Comment