हैप्पी बर्थडे Kirron Kher: पति अनुपम खेर के साथ मशहूर अभिनेता की ‘ओल्ड एंड गोल्ड’

अभिनेत्री Kirron Kher, राजनीतिज्ञ और रियलिटी टेलीविजन शो, इंडियाज गॉट टैलेंट की जज किरण खेर (Kirron Kher) ने मंगलवार, 14 जून को अपना 70 वां जन्मदिन मनाया। अभिनेत्री की आभा सभी को पसंद है और उन्हें उद्योग के लोगों से हार्दिक शुभकामनाएं मिलीं।

उनके अभिनेता-पति अनुपम खेर ने भी उनके लिए एक प्यारी सी शुभकामनाएं लिखीं, जिसमें लिखा था: “जन्मदिन मुबारक हो प्रिय #किरोन! भगवान आपको दुनिया की सारी खुशियाँ दें। आपका जीवन लंबा, स्वस्थ और शांतिपूर्ण हो!

आपका जीवन मंगलमय हो! हँसी से भरपूर। आप भगवान के विशेष व्यक्ति हैं! आप कई वर्षों तक #चंडीगढ़ के लोगों की सेवा करते रहें। हो सकता है @सिकंदरखेर जल्द ही शादी कर ले .. प्यार और प्रार्थना हमेशा!

किरण (Kirron Kher)ने अपना जन्मदिन अपने बेटे सिकंदर के साथ लंच डेट पर जाकर बिताया और उनकी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कीं। उसने इसे कैप्शन दिया: “मेरे जन्मदिन पर मेरे बेटे @सिकंदरखेर के साथ लंच के लिए बाहर। आप सभी की शुभकामनाओं और आशीर्वाद के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। प्यार और गर्मजोशी (sic)”।

इस खास मौके पर हम आपके लिए लाए हैं किरण खेर (Kirron Kher) की उनके पति अनुपम के साथ कुछ दुर्लभ तस्वीरें। दिग्गज अभिनेता को सोशल मीडिया पर उनकी ‘ब्लैक एंड व्हाइट’ तस्वीरें पोस्ट करना पसंद है।

1985 में शादी की प्रतिज्ञा का आदान-प्रदान करने वाले इस जोड़े की तस्वीरें चाहती हैं कि आप उनके जैसे शाश्वत और सदाबहार प्रेम में विश्वास करें। जबकि किरण खेर (Kirron Kher) ने अपने बेटे के साथ दिन बिताया, हम आपके लिए अनुपम खेर के साथ उनकी 5 तस्वीरें लेकर आए हैं जो आपको उदासीन बना देंगी।

और पढ़े:Anupama Marriage: पूर्व पति ने किया समर्थन

अनुपम की बाहों में लिपटी किरण (Kirron Kher) की यह तस्वीर शुद्ध आनंद है। ढीले बालों वाली रेशम की साड़ी पहने, वह सुंदरता की प्रतिमूर्ति की तरह लग रही थी।

इस कैंडिड फोटो में पत्नी किरण के माथे पर चोंच मारते अनुपम का दिल पिघल जाता है। किरण और अनुपम ने यहां प्रमुख युगल गोल किए। क्या आप अपने व्यक्ति के साथ ऐसा कुछ नहीं देखना चाहेंगे?

किरण खेर और अनुपम खेर की ये फोटो साबित करती है कि उनका प्यार जवान और बढ़ता जा रहा है.

Leave a Comment