जैक्विलिन Jacqueline Fernandez के खिलाफ मिले ईडी को सबुत ,जल्द ही होंगी पूछताछ

जैक्विलिन फर्नांडिस Jacqueline Fernandez पिछले काफी समय से चर्चा में लगातार बनी हुई हैं। जल्द ही जैक्विलिन को अक्षय कुमार के साथ फिल्म राम सेतु में देखा जाएगा। इसी दौरान जैक्विलिन को लीगल नोटिस भी मिला है।

पर ये एक ही कारण नहीं है जिसकी वजह से जैक्विलिन Jacqueline Fernandez इतनी सुर्खियों में है ,बल्कि गैंगस्टर सुकेश चंद्रशेकर के साथ उनके रिलेशन के कारण भी वो सुर्खियों में बनी हुई है।

ये मामला की करवाई काफी लम्बे समय से चल रही है। और अब जाकर इस मामले में काफी बातें सामने आयी है, जिसने सबको हैरान कर दिया है। जिसके चलते ये अंदाजा लगाया जा रहा है की जैक्विलिन की मुस्किले अब बढ़ने वाली है। गैंगस्टर सुकेश चंद्रशेकर का केस काफी लम्बे से चल रहा है।

और इस केस में रोज अलग अलग हैरान कर देने वाली बातें सामने आ रही है। ईडी ने इस केस के चलते एक चार्टशीट फाइल की है। ईडी की इन्वेस्टीगेशन के चलते कई बातें सामने आयी है। जिसमे सबसे शॉकिंग खबर है की जैक्विलिन भी सुकेश चंद्रशेकर के साथ उनके उनके अपराधों में डायरेक्टली या इंदिरेक्ट्ली शामिल थी।

यहाँ की इंवस्टिगेशन में ये बात भी सामने आयी है की सुकेश के अपराधों को जान्ने के बाद वो उनसे कई महंगे महंगे गिफ्ट लिया करती थी और साथ ही उनके सुकेश चंद्रशेखर के साथ नाजायज सम्बन्ध भी थे। जैक्विलिन को कोर्ट से समन मिल चूका है। जैक्विलिन Jacqueline Fernandez की पेसि २६ सितम्बर को होने वाली है।

इस मामले की पेसि दिल्ली के पटियाला अदालत में होने वाली है। साथ ही इसके दिल्ली पुलिस जैक्विलिन Jacqueline Fernandez के साथ १२ सितम्बर को पूछताछ भी करने वाली है। इस केस के चलते जैक्विलिन Jacqueline Fernandez काफी परेशान होने वाली है। इस केस में आगे क्या होने वाला है इस पर अभी पुरे हिन्दुस्तान की नजर तिकी हुई है।

Jacqueline Fernandez

जैक्विलिन Jacqueline Fernandez को इस मामले में क्लीन चीट मिलेगी या नहीं इस बात पर जैक्विलिन Jacqueline Fernandez का करियर पूरी तरह डिपेंड करता है। अब बात करे अगर जैक्विलिन की आने वाली फिल्म राम सेतु की तो राम सेतु को २४ अक्टूबर २०२२ को सिनेमा घरो में रिलीज़ किया जाएगा। इस फिल्म के लीड एक्टर अक्षय कुमार रहेंगे।

और पढे:Jacqueline Fernandez (जैकलिन फर्नांडीस) बनी चैकिंग हैडलाइन!

साथ ही इस फिल्म में अक्षय और जैक्विलिन Jacqueline Fernandez के साथ नुशरत भरुचा और सत्य देव भी नजर आने वाली है। इस फिल्म की कहानी मिथोलॉजिकल ड्रामा पर बेस्ड है। राम सेतु का निर्देशन अभिषेक शर्मा ने किया है। साथ ही इस फिल्म के निर्माता अरुण भाटिया और विक्रम मल्होत्रा है।

Leave a Comment