Mahesh Babu के साथ नजर आएंगी Deepika Padukone राजामौली Rajamouli की अगली फिल्म में

‘आरआरआर’ RRR की अभूतपूर्व सफलता के बाद, सुपरस्टार निर्देशक एस.एस. राजामौली S.S. Rajamouli तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू Mahesh Babu के साथ अपनी अगली फिल्म बना रहे हैं।

राजामौली Rajamouli के पिता के.वी. विजयेंद्र प्रसाद K.V. Vijendra Prasad को वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित कहा जाता है और नवीनतम चर्चा यह है।

कि इसमें महेश बाबू Mahesh Babu के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण Deepika Padukone होंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह पहली बार होगा जब दीपिका Deepika और महेश Mahesh एक साथ काम करेंगे।

दीपिका पादुकोण Deepika Padukone को एक और बड़े बजट की तेलुगु फिल्म मिली है।

बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री, दीपिका पादुकोण Deepika Padukone फिल्म निर्माता एसएस राजामौली S. S Rajamouli की आगामी परियोजना में तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू Mahesh Babu के साथ अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हालांकि किसी भी पक्ष की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन नवीनतम रिपोर्टों ने संकेत दिया है कि अभिनेत्री को एक और बड़े बजट की तेलुगु फिल्म मिली है।

इससे पहले, दीपिका Deepika ‘प्रोजेक्ट के’ के सेट पर बीमार पड़ गईं और उनकी हृदय गति बढ़ने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। अभिनेत्री जल्द ही ठीक हो गई और फिल्म की शूटिंग के लिए वापस आ गई।

Mahesh Babu

प्रभास Prabhash अपनी आगामी पौराणिक फिल्म ‘आदिपुरुष’ Aadipurush के लिए तैयार हैं, जिसमें कृति सनोन Kriti Sanon और सैफ अली खान Saif Ali Khan भी होंगे।

और पढे: Mahesh Babu की Sarkaru Vaari Paata की रिलीज़ से सिनेमा घर में देखने मिलेगी भीड़

महेश Mahesh के प्रोजेक्ट

महेश बाबू Mahesh Babu को आखिरी बार परशुराम Parshuram द्वारा अभिनीत तेलुगु एक्शन ड्रामा ‘सरकारू वारी पाटा’ Sarkaru Vaari Paata में देखा गया था। 80 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 230 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की।

दूसरी ओर, पादुकोण Padukone अगली बार ‘पठान’ Pathaan में सुपरस्टार शाहरुख खान Shah Rukh Khan और ‘फाइटर’ Fighter में ऋतिक रोशन Hrithik Roshan के साथ दिखाई देंगी। अभिनेत्री को आखिरी बार फिल्म निर्माता शकुन बत्रा Shakun Batra की फिल्म ‘गहराइयां’ Gehraiyaan में देखा गया था।

राम चरण Ram Charan और जूनियर एनटीआर अभिनीत राजामौली Rajamouli की आखिरी फिल्म ‘आरआरआर’ RRR 25 मार्च, 2022 को रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए और दुनिया भर में 1,200 करोड़ रुपये की कमाई की।

दीपिका पादुकोण Deepika Padukone एकमात्र भारतीय हैं जिन्होंने शीर्ष 10 सबसे खूबसूरत महिलाओं की सूची में जगह बनाई है

डॉ. जूलियन डी सिल्वा Dr. Julian De Silva द्वारा किए गए एक हालिया सर्वेक्षण में, दीपिका पादुकोण Deepika Padukone एकमात्र भारतीय हैं जिन्होंने शीर्ष 10 सबसे खूबसूरत महिलाओं की सूची में जगह बनाई है।

Leave a Comment