Deepika Padukone फिल्म के सिलसिले में पहुची हैदराबाद

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की हालही में तबियत खराब हो गयी थी जिसके चलते उन्हें हैदराबाद के एक हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। दीपिका के मेडिकल रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी दिल की धड़कन तेज हो गयी थी।

जिसके कारण दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को डॉक्टर्स ने कुछ समय के लिए हॉस्पिटल में भर्ती भी कर लिया था। हालांकि अब दीपिका पादुकोण बिलकुल स्वस्थ है और अपने अपकमिंग फिल्मो की शूटिंग में वयस्थ चल रही है। दीपिका अपनी आने वाली फिल्म में साउथ के सुपरस्टार प्रभास के अपोजिट दिखने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन नाग अश्विन कर रहे है।

और इस फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और प्रभास के साथ महानायक अमिताभ बच्चन भी नजर आएँगे। उनकी भूमिका भी इस फिल्म में एहम बताई जा रही है। इस फिल्म में जब से महानायक अमिताभ बच्चन का नाम जुड़ा है तब से फिल्म खूब लाइमलाइट में बनी हुई है।

फिल्म की लगातार चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है। इस वक़्त दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) हैदराबाद में है ,बताया जा रहा है की हैदराबाद वो शूटिंग के शिलशिले में आयी है। इस फिल्म के अलावा भी दीपिका पादुकोण की कई फिल्मे 2022 से 2023 के बिच रिलीज़ होने वाली है।

सबसे पहले अगर हम बात करे फिल्म पठान की ,तो इस फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान के अपोजिट दिखाई देगी। इसके बाद अगर बात करे तो दीपिका पादुकोण फिल्म फाइटर में ऋतिक रोशन के अपोजिट नजर आने वाली है। फिल्म फाइटर में दीपिका पादुकोण कुछ एक्शन्स सीन्स भी करते हुए नजर आने वाली है।

और पढ़े:दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का वाइट ग्लो बिखेर रहा है हर ओर चांदनी

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की इन सभी फिल्मो का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है। दीपिका की फिल्मो का डिस्कशन सोशल मीडिया पर काफी जोरो सोरो से हो रहा है। फैंस फिल्म से जुडी खबरों को जानने के लिए काफी बेताब है। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी अपने फैंस को निराश नहीं करते हुए अपनी सारी अपडेट सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है।

फिल्म में उनके सभी किरदारों को जानने की उत्सुकता फैंस में साफ़ दिखाई देती है।दीपिका के फैंस उनकी खराब तबियत को लेकर भी काफी निराश होते हुए नजर आये थे। उनकी फ़िक्र साफ़ दिखाई दे रही थी।

लेकिन जब पता चला की वो पूरी तरह ठीक है तो फैंस ने भी राहत की सास ली। इस बात से इतना साफ़ है की जितना ध्यान दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपने फैंस को रखती है उतना ही ध्यान उनके फैंस भी उनका रखते है। उनके पल-पल की खबर उनके फैंस को रहती है।

Leave a Comment