कॉमेडी किंग Kapil Sharma ने की कनाडा में मस्ती ,टीम के साथ आए नजर

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) फिर से शुर्खिया बटोरते हुए नजर आये। कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो इस वक़्त ब्रेक पर है। पर फिर भी कॉमेडी किंग अपनी प्रजा को एंटरटेन करने का मौका नहीं छोड़ते। इस वक़्त कपिल शर्मा, कृष्णा अभिषेक ,कीकू सादा ,सुमोना चक्रवर्ती और चन्दन प्रभाकर कनाडा में है।

टीम यहां एक लाइव शो करने के लिए आयी है। कनाडा से कपिल और उनके टीम की कई तस्वीरें वायरल हुई है। वायरल तस्वीरों में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और उनकी टीम को हस्सी मजाक करते हुए देखा गया। साथ ही टीम एक दूसरे की कंपनी को भी एन्जॉय करते हुए नजर आयी।

इन वायरल तस्वीरों को खुद कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था साथ ही इन फोटोज को शेयर करते हुए उन्हें कैप्शन में लिखा , “क्रू जो साथ में हंसता है, हमेशा साथ में ही रहता है।” कपिल शर्मा और उनकी पूरी टीम पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे है।

फैंस ने इन तस्वीरों को लाखो की तादात में लाइक किया है। और साथ ही तस्वीरों पर कमैंट्स की भी जमकर बरसात हो रही है। कपिल एक फोटो में पूरी टीम के साथ नजर आये। जहाँ सभी बहुत खुस थे।

Kapil Sharma

तो दूसरी तस्वीर में सुमोना चकर्वर्ती और कीकू के साथ मजाक करते हुए हस्ते नजर आये। कपिल (Kapil Sharma) ने अपने कनाडा विजिट करने से पहले भी कई तस्वीरें शेयर की।

जहाँ उनके साथ उनकी पूरी टीम मौजूद थी। सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा और राजीव ठाकुर के साथ कपिल इस जर्नी के लिए बहुत उत्साहित दिखाई दिए। कपिल की यह एक्ससाइटमेंट उनके फैंस से जुडी थी। वो अपने कनाडा फैंस से मिलने के लिए कितने एक्ससाइटेड थे इसका अंदाजा उनके पोस्ट से लगाया जा सकता है।

और पढ़े:The Kapil Sharma Show में Kangana Ranaut ने उड़ाई Ananya Pandey की खिल्ली

ये ही नहीं कपिल (Kapil Sharma) के इन पोस्ट पर मिलिंद सोमन ,अर्चना पुराण सिंह और मीका सिंह ने उन्हें इसके लिए बधाईया दी। कपिल के फैंस दुनिया में हर जगह है। उन्होंने अपनी पहचान इस तरह बनाई है की बॉलीवुड के कई बड़े सितारे उनसे घनिस्ट स्नेह रखते है।

साथ ही कोई भी प्रमोशन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो के बिना कम्पलीट नहीं होता। फैंस के प्यार और अपनी म्हणत से कपिल ने आज पैसे के साथ नाम और इज्जत भी कमाई है।

Leave a Comment