ब्रह्मास्त्र: मिलिये Mouni Roy के जुनून से, अयान मुखर्जी ने उन्हें ‘फिल्म में सरप्राइज पैकेज’ कहा

ब्रह्मास्त्र से अभिनेता मौनी रॉय (Mouni Roy) का मोशन पोस्टर निर्देशक अयान मुखर्जी ने मंगलवार को जारी किया, जिसमें निर्देशक ने उन्हें ‘फिल्म में सरप्राइज पैकेज’ बताया। अयान ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया कि फिल्म में मौनी के किरदार का नाम जुनून है।
अयान ने यह भी उल्लेख किया कि फिल्म में मौनी (Mouni Roy) का प्रदर्शन एक स्थायी प्रभाव छोड़ेगा। उन्होंने लिखा, “मुझे लगता है कि बहुत सारे लोग, मौनी के जूनून के प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए, ब्रह्मास्त्र से बाहर जाने वाले हैं,” उन्होंने लिखा।
उनके कैप्शन में आगे लिखा है, “भगवान शिव के प्रति गहरी आस्था और गहरा समर्पण करने वाले पर्वत ने हमेशा ब्रह्मास्त्र को बहुत स्वाभाविक रूप से समझा है – और उस समझ के साथ, उसने वास्तव में हमारी फिल्म में अपने हिस्से के साथ इसे मार डाला! उनसे मेरी पहली मुलाकात, मैंने उन्हें ब्रह्मास्त्र में ‘स्पेशल अपीयरेंस’ की पेशकश की थी।
Mouni Roy
ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर बुधवार को रिलीज किया जाएगा. अब तक, दर्शकों ने आलिया भट्ट-रणबीर कपूर फिल्म के विभिन्न मोशन पोस्टर, एक गाने का टुकड़ा और एक टीज़र वीडियो देखा है और जबकि यह घोषित किया गया है कि ब्रह्मास्त्र अलौकिक तत्वों के साथ एक फंतासी फिल्म है, फिल्म की साजिश को रखा गया है। छिपा कर।
अयान ने कई साक्षात्कारों में उल्लेख किया है कि फिल्म लगभग नौ वर्षों से बन रही है। फिल्म की शूटिंग करीब पांच साल पहले शुरू हुई थी। ब्रह्मास्त्र भाग एक: शिव नियोजित त्रयी की पहली फिल्म है।
इस फिल्म के पोस्टर को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए, मुखर्जी ने लिखा, “मुझे लगता है कि बहुत सारे लोग, मौनी (Mouni Roy) के जूनून के रूप में प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए, ब्रह्मास्त्र से बाहर निकलने जा रहे हैं। मौन – जो भगवान शिव के लिए गहरी आस्था और गहरा समर्पण है
हमेशा से रहा है ब्रह्मास्त्र को बहुत स्वाभाविक रूप से समझा – और उस समझ के साथ, उसने वास्तव में हमारी फिल्म में अपने हिस्से के साथ इसे मार डाला! उससे मेरी पहली मुलाकात, मैंने उसे ब्रह्मास्त्र में एक ‘विशेष उपस्थिति’ की पेशकश की।
आखिरकार उसने हमारे साथ हमारे पहले दिन से हमारे आखिरी दिन तक शूटिंग की शेड्यूल, और वास्तव में, फिल्म में सरप्राइज पैकेज है!”।

Leave a Comment