Brahmastra: रणबीर कपूर-आलिया भट्ट Ranbir Kapoor- Alia Bhatt की फिल्म से लीक हुआ शाहरुख खान Shah Rukh Khan का लुक, फोटो वायरल

ब्रह्मास्त्र Brahmastra, जिसमें रणबीर कपूर Ranbir Kapoor और आलिया भट्ट Alia Bhatt प्रमुख भूमिकाओं में हैं, एक मेगा-बजट फंतासी साहसिक महाकाव्य है जिसे हिंदी सिनेमा में बनाई गई सबसे बड़ी चलचित्र के रूप में जाना जाता है।

ट्रेलर ने सभी को हैरत में डाल दिया था और इसने फिल्म में शाहरुख खान Shah Rukh Khan और दीपिका पादुकोण Deepika Padukone के प्रमुख कैमियो का संकेत दिया था, बिना कुछ बताए।

ट्रेलर में दिखाए गए वानर एस्ट्रा Vanara Astra की भूमिका निभा रहे हैं अभिनेता शाहरुख खान Shah Rukh Khan

अब, शाहरुख खान Shah Rukh Khan की विशेषता वाली फिल्म की एक लीक तस्वीर गुरुवार, 11 अगस्त को ट्विटर पर ऑनलाइन सामने आई है। और फोटो को देखकर ऐसा लगता है कि पठान Pathaan अभिनेता ट्रेलर में दिखाए गए वानर एस्ट्रा Vanara Astra की भूमिका निभा रहे हैं।

Brahmastra

अयान मुखर्जी Ayan Mukherjee की एस्ट्रावर्स Astraverse त्रयी के पहले भाग में शिव के रूप में फिल्म के प्रमुख नायक रणबीर Ranbir ने अग्नि अस्त्र की भूमिका निभाई है। जैसे ही फोटो माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर लीक हुई, यह ट्विटर पर फिर से शेयर करने और जंगल की आग की तरह फैलाने के साथ वायरल हो गई।

कई नेटिज़न्स यह भी दावा कर रहे हैं कि यह ब्रह्मास्त्र Brahmastra के दूसरे ट्रेलर से लीक हुई छवि है, जो उनके अनुसार 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस और अयान Ayan के जन्मदिन के साथ होगी, हालांकि निर्माताओं द्वारा अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

और पढे:Brahmastra: अयान मुखर्जी Ayan Mukherjee ने शानदार प्रतिक्रिया के बाद दिल से धन्यवाद नोट साझा किया

फिल्म में आलिया Alia और रणबीर Ranbir पहली बार एक साथ आ रहे है वह भी 14 अप्रैल को अपनी शादी के बाद

ब्रह्मास्त्र Brahmastra अपनी मुख्य जोड़ी आलिया Alia और रणबीर Ranbir के लिए अतिरिक्त विशेष है क्योंकि यह पहली बार है कि वास्तविक जीवन की जोड़ी बड़े पर्दे पर स्क्रीन स्पेस साझा करेगी और वह भी 14 अप्रैल को अपनी शादी के बाद।

उनके अलावा, फिल्म में भी विशेषताएं हैं अमिताभ बच्चन Amitabh Bachchan, मौनी रॉय Mouni Roy और साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन अक्किनेनी Nagarjun Akkineni मुख्य भूमिकाओं में हैं।

ब्रह्मास्त्र Brahmastra: नौ साल बाद अयान Ayan की निर्देशन में बनी फिल्म

ब्रह्मास्त्र Brahmastra नौ साल बाद अयान Ayan की निर्देशन में वापसी का प्रतीक है क्योंकि उनकी पिछली फिल्म 2013 की रोमांटिक ड्रामा ये जवानी है दीवानी थी Yeh Jawaani Hai Deewani जिसमें रणबीर कपूर Ranbir Kapoor और दीपिका पादुकोण Deepika Padukone थे। 2009 में रिलीज़ हुई उनकी पहली निर्देशित फिल्म वेक अप सिड Wake up Sid में कोंकणा सेन शर्मा Konkona Sen Sharma के साथ रॉकस्टार अभिनेता भी मुख्य भूमिका में थे।

Leave a Comment