#BoycottPathaan शाहरुख की फिल्म Pathaan पर लगा हिंदुओं की भवन आहत करने का आरोप

#BoycottPathaan जोरों शोरों से twitter और facebook पर ट्रेंड कर रहा है, जिसका कारण लोग Pathaan के गाने ‘बेशरम रंग’ रंग को बता रहे हैं ।

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की आने वाली फिल्म ‘पठान’ पर लगा हिंदुओं की भवन आहत करने का आरोप

लोग कह रहे हैं भगवा रंग के कपड़े पहना कर हीरोइन ‘दीपिका पादुकोण’ (Deepika Padukone) की जा रही है बेशर्म हरकत

कोई शाहरुख को गद्दार कर रहा है तो कोई दीपिका को पैसे लेकर नंगा होने की बात

भगवा रंग को बेशर्म रंग बनाने की हो रही है साजिश

हिंदुओं के पवित्र स्थल ‘वैष्णो देवी’ जा कर शाहरुख के पुजा करने पर भी लोग जाता रहे हैं आपत्ति

जबसे ‘पठान’ फिल्म का बेशर्म रंग रिलीज हुआ है तब से चल रहा है #BoycottPathaan का ट्रेंड

हाल ही में बॉलीवुड का बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान के फिल्म ‘पठान’ का ट्रेलर लॉंच हुआ जिसके बाद फैंस ने काफी तारीफ की लेकिन एक-दो दिन पहले ही जब इसी फिल्म का ‘बेशर्म रंग’ नाम का गाना रिलीज हुआ है तब से लोग शाहरुख और मूवी की एक्ट्रेस ‘दीपिका पादुकोण’ (Deepika Padukone) की थू-थू कर रहे हैं ।

हालांकि गाने में शाहरुख खान और दीपिका की जोड़ी सालों बाद बहुत ही अच्छी लग रही है है पर फैंस इस गाने से काफी खफा नज़र आ रहे हैं । कुछ लोगों ने गाने को भद्दा और अव्वल दर्जे का अश्लील भी बता दिया, तो कुछ ने इसे हिंदुओं की भावनाओं को आहात करने वाला गाना भी बता दिया ।

‘पठान’ बॉलीवुड की एक मच-अवैटेड फिल्म है जिसे लेकर फैंस पहले बहुत ही ज्यादा excited भी थे लेकिन अब वही फैंस इस फिल्म के पहले गाने की वजह से ही फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं, कुछ टिवीटर यूजर ने लिखा की ऐसे हिंदुओं के भावनाओं के साथ खिलवाड़ हुआ तो इस फिल्म का हश्र भी आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चढ़ढ़ा’ जैसा होगा ।

क्या है #BoycottPathaan का पूरा मामला ?

आपको बता दें की पठान के गाने बेशरम रंग में दीपिका और शाहरुख खान के बीच कुछ हॉट सींस हैं, लेकिंग दिक्कत इससे नहीं है, दिक्कत है दीपिका के पहनावे से, दीपिका इसमे एक भगवा रंग के शॉर्ट ड्रेस में दिख रही हैं जिसे ‘मोनोकिनी’ कहा जाता है ।

Boycott Pathaan 2
#BoycottPathaan Trending on Twitter

हिंदुओं के पवित्र रंग भगवा रंग के पहनावे के साथ खुले में ऐसी हरकत करने के कारण कुछ प्रो-हिन्दू राजनेता और शाहरुख खान के आम फैंस भी इस गाने पर आपत्ति जता रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा “पठान फ़िल्म में हक्ले ने हीरोइन को भगवा रंग की पोशाक पहनाई और गाने का नाम बेशरम रंग रख दिया” साथ में ‘पठान’ मूवी को बॉयकॉट करने की भी मांग की।

वहीं कुछ यूजर्स असली पठान औरतों के साथ कैसा व्यवहार करते हैं ये भी ये फोटो के माध्यम से बताने की कोशिश की।

आरएसएस और बीजेपी के कुछ वेरिफीड ट्वीटर हैंडल से भी इस मूवी को बॉयकॉट करने की मांग उठी है ।

लोगो का कहना है कब तक हम ड्रग्स लेने वाले और गुटखा खोर बॉलीवुड के एक्टर को हम अपना आइडल मानते रहेंगे, हालांकि भारत के हिंदुओं को झांसा देने के लिए शाहरुख कल ही ‘माता वैष्णो देवी’ भी गए थे पर उसपर भी फैंस के सिर्फ तीखे कमेन्ट ही देखने को मिल रहे हैं, ऐसे में कहीं ‘पठान’ फिल्म का भी हाल ‘लाल सिंह चड्ढा’ जैसा न हो जाये । अभी तक शाहरुख खान या फिल्म की और कोई टीम मेम्बर्स से कोई प्रतिकृया नहीं आई है ।

आपका क्या सोचना है बेशरम रंग गाने से क्या हिंदुओं की भावनाएँ आहात हुई हैं ? हमें अपनी राय कमेन्ट में बताइये

Leave a Comment