सोशल मीडिया पर Aamir Khan और Akshay Kumar की फिल्मो के बायकाट पर बड़ी चर्चा

Aamir Khan और Akshay Kumar की फिल्मो के बायकाट पर बड़ी चर्चा: सोशल मीडिया पर इंडस्ट्री के दो बड़े सितारों की फिल्मो को बॉयकॉट करने की बात बहुत जोरो से फैल रही है। हम बात कर रहे है फिल्म रक्षाबंधन और लाल सिंह चड्डा की। फिल्म रक्षाबंधन अक्षय कुमार Akshay Kumar की है और फिल्म लाल सिंह चड्डा आमिर खान की। इस फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग सोशल मीडिया पर काफी तेजी से फेल रही है।

इसका कारण है अक्षय कुमार Akshay Kumar और आमिर खान Aamir Khan के पुराने बयान। दरशल कुछ समय पहले आमिर खान Aamir Khan ने पहले अपनी फिल्म लाल सिंह चड्डा के बॉयकॉट होने के ऊपर एक बड़ा बयान दिया था और अब हालही में अक्षय कुमार ने भी अपनी फिल्म रक्षाबंधन के बॉयकॉट होने के ऊपर अपना बड़ा ब्यान दिया है।Aamir Khan

अक्षय के फिल्म टीम की भी इस मुद्दे पर मीडिया के साथ बात हुई है और इसी के साथ अक्षय ने अपनी फिल्म बॉयकॉट के ऊपर भी बात की। अक्षय ने मीडिया से बात करते हुए एक अपील की। उनकी अपील है की मीडिया इन बातों को महत्व ना दे। अक्षय ने इसी के साथ ये भी कहा की भारत के सवतंत्र देश है और यहाँ सबको अपने मन की करने की छूट है।

और पढे:Laal Singh Chadhha: शाहरुख खान Shah Rukh Khan ने किया अमीर खान Aamir Khan की फिल्म में कैमियो

अक्षय Akshay Kumar की बातों से यह साफ़ झलक रहा था की वो नहीं चाहते की कोई भी उनकी बातों का कोई गलत निकाले। और लोगों के पास कोई गलत सन्देश जाये। अक्षय Akshay Kumar ने सभी से इन बातों पर गौर करने की रिक्वेस्ट भी की। अक्षय कुमार और एयर खान की फिल्मो के बिच होने वाले इस तकर की सभी को बहुत पहले से उम्मीद थी।

दोनों ही इंडस्ट्री के सबसे होनहार कलाकार है। जो की अपने काम को पर्फेक्ट्ली करने के लिए जाने जाते है। अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन को मेकर्स 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ करने की प्लानिंग क्र रहे है और उनकी इस फिल्म को आनंद एल रॉय ने डायरेक्ट किया है।

Aamir Khan

इस फिल्म में अक्षय की लीड हीरोइन भूमि पेंडेनकर होगी। भूमि ने इससे पहले भी अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर की है। और अब बात करे आमिर खान Aamir Khan के लाल सिंह चड्डा की तो इस फिल्म को अद्वैत चन्दन ने डायरेक्ट किया है। और इस फिल्म में आमिर खान के साथ उनकी लीड हीरोइन के रोल के लिए करीना कपूर खान को चुना गया है।

आमिर Aamir Khan और करीना की दोस्ती काफी पुराणी है। और दोनों ने साथ में कई फाइल भी की है। और दोनों की सबसे सपरहित मूवी ३ इडियट रही थी।

Leave a Comment