Bipasha Basu ने अपना पूरा बेबी बंप फ्लॉन्ट किया, Karan Singh Grover के साथ सेल्फी की शेयर

बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु Bipasha Basu और करण सिंह ग्रोवर Karan Singh Grover एक साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। रविवार को, धूम 2 स्टार ने अपने पूर्ण विकसित बेबी बंप को दिखाते हुए करण Karan के साथ एक सेल्फी ली।

जब Bipasha आधिकारिक तौर पर घोषणा की कि वे एक साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं

कहने की जरूरत नहीं है कि सेल्फी में यह जोड़ी काफी प्यारी लग रही है। इंस्टाग्राम पर धूम: 2 अभिनेत्री ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “मेरी दुनिया।” बिपाशा Bipasha और करण Karan ने 16 अगस्त को आधिकारिक तौर पर घोषणा की कि वे एक साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। इंस्टाग्राम पर बिपाशा Bipasha ने अपनी गर्भावस्था की घोषणा करते हुए एक हार्दिक पोस्ट लिखा।

“एक नया समय, एक नया चरण, एक नई रोशनी हमारे जीवन के चश्मे में एक और अनूठी छाया जोड़ती है। हमें पहले की तुलना में थोड़ा अधिक संपूर्ण बनाती है। हमने इस जीवन को व्यक्तिगत रूप से शुरू किया और फिर हम एक-दूसरे से मिले और तब से हम थे दो। केवल दो के लिए बहुत अधिक प्यार हमें देखने के लिए थोड़ा अनुचित लग रहा था … इतनी जल्दी, हम जो कभी दो थे अब तीन हो जाएंगे। हमारे प्यार से प्रकट एक रचना, हमारा बच्चा जल्द ही हमारे साथ जुड़ जाएगा और हमारे उल्लास में जोड़ देगा ,” उन्होंने लिखा था।

नोट के साथ, उसने अपने पति के साथ अपने मैटरनिटी शूट की कुछ तस्वीरें साझा कीं। बिपाशा Bipasha और करण Karan पहली बार वर्ष 2015 में भूषण पटेल Bhushan Patel की फिल्म `अलोन` Alone के सेट पर मिले थे, जिसने उनके पहले ऑन-स्क्रीन सहयोग को चिह्नित किया और उन्होंने अप्रैल 2016 में एक साल की डेटिंग के बाद शादी के बंधन में बंध गए।

यह भी पढ़ें:-Alia Bhatt के बाद Bipasha Basu और Karan Singh Grover भी कर रहे है अपनी बेबी प्लानिंग

इससे पहले बिपाशा Bipasha को बांद्रा में स्पॉट किया गया था। ऑरेंज लॉन्ग ड्रेस में बोंग ब्यूटी बेहद खूबसूरत लग रही थी। राज Raaz अभिनेत्री ने अपने छोटे प्रशंसक और मीडिया के साथ भी पोज दिए। हालाँकि, उसने ऊँची एड़ी के जूते पहनकर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई, और यहीं से नेटिज़न्स ने अपना आपा खो दिया।

Bipasha को लगाई गई फटकार

जैसे ही इसका वीडियो सामने आया, चील की आंखों वाले यूजर्स ने बसु Basu की लंबी एड़ी की ओर इशारा किया और इसके लिए उन्हें फटकार लगाई। एक यूजर ने लिखा, ‘हां लोग प्रैग्नेंसी मैं भी हिल केसे कैरी करते हैं।

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ”वह इस समय में पहाड़ियों का इस्तेमाल क्यों करती हैं.” तीसरे यूजर ने कहा, “कामसे कम प्रेग्नेंसी में तो हील्स पहचानना अवॉइड करो।” एक नेटिजन ने लिखा, ‘हील्स? प्रेग्नेंसी के दौरान परहेज करना चाहिए।’ एक अन्य नेटीजन ने लिखा, “प्रेग्नेंसी में हील्स नहीं पहनते मैम।” नेटिज़न्स में से एक ने लिखा, “इंका डॉक्टर और हमारा डॉक्टर के शिक्षा अलग होति है क्या? हम लोगो में शूरु से ही हील बैन हो जाते हैं।”

Leave a Comment