Alia Bhatt के बाद Bipasha Basu और Karan Singh Grover भी कर रहे है अपनी बेबी प्लानिंग

Bipasha Basu और Karan Singh Grover ग्रोवर बेबी प्लानिंग भी कर रहे हैं: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस कपल्स अब अपने पहले बच्चे की प्लानिंग करते नजर आ रहे है। जहाँ कुछ दिनों पहले आलिया भट्ट Alia Bhatt ने अपनी प्रेगनेंसी रिवील कर अपने फंस को सरप्राइज कर दिया था।

वही अब माना जा रहा है की बॉलीवुड के दूसरे जाने माने कपल Bipasha Basu और कारन सिंह ग्रोवर भी अपने पहले बच्चे की प्लानिंग कर रहे है। इंडस्ट्री में जब से ये बात रिवील हुई है तब से सब इस बात पर कारन सिंह ग्रोवर और Bipasha Basuके रिएक्शन का वेट करते नजर आ रहे थे।

इंटरनेट पर दोनों के पहले बच्चे की प्लानिंग को लेकर काफी बाते की जा रही है। खबरों की माने तो अब जल्दी ही Bipasha Basu और कारन सिंह ग्रोवर इस बात पर अपनी मोहर लगाने वाले है। अभी कुछ समय पहले ही दोनों ने साथ मिलकर अपनी छत्ती सालगिरे मनाई थी।

और साथ ही सोशल मीडिया के जरिये भी एक दूसरे पर काफी प्यार लुटाया था। दोनों के रिश्ते को फंस ने काफी प्यार लुटाया। ये खूबसूरत कपल २०१६ में शादी के रिश्ते में बंधा। दोनों ने ६ साल एक दूसरे के साथ काफी खुसी से गुजारे। और अब दोनों अपने जीवन में एक नए मेहमान को लाने के लिए भी तैयार है।

इस खुसी का इंतजार तो Bipasha Basu और कारन सिंह ग्रोवर के साथ उनके फंस भी कर रहे थे। कपल की अगर पहली मुलाकात की अगर बात करे तो दोनों पहली बार अलोन के सेट पर मिले थे। इस फिल्म को डायरेक्ट भुसन पटेल ने किया था। दोनों की नजदीकियों के किस्से तो सेट से पहले ही आने सुरु हो गए थे।

दोनों की ये पहली फिल्म परदे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पायी। लेकिन इस फिल्म के जरिये दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ गए। कुछ समय तक दोनों ने अपने रिश्ते पर चुप्पी रखी। लेकिन बाद में इस बात को ऑफिशियली अनाउंस भी कर दिया।

और पढे:डीडेकोर की ऐड (D’Decor Ad) फिल्म में साथ काम करते नजर आएँगे Vicky Kaushal और Katrina Kaif

अगर दोनों के वर्कफ्रेंट की बात करे तो लास्ट टाइम करण सिंह ग्रोवर कुबूल है २ पॉइंट ० में नजर आये थे। इस सीरीज में करण सिंह ग्रोवर ने सुरभि जयोति के साथ का किया था। इस सीरीज के पहले भी दोनों एक दूसरे के साथ काबुल है सीरियल में नजर आ चुके है।

दोनों के काम को उस वक़्त फंस का बहुत प्यार मिला। और असल जिंदगी में दोनों काफी अच्छे दोस्त है। वही अब बात अगर Bipasha Basu की करे तो लास्ट टाइम Bipasha Basu को फिल्म डेंजरस में देखा गया था । ये फिल्म क्राइम थ्रिलर बेस्ड थी। काफी लम्बे समय से दोनों ने साथ काम नहीं किया। इसलिए फंस भी दोनों को साथ में देखने के लिए काफी उत्सुक दिखाई दे रहे है।

Leave a Comment