Bigg Boss 16 Updates: Manya Singh ने दावा किया कि उसका निष्कासन ‘अनुचित’ था

सोमवार को मान्या सिंह Manya Singh बिग बॉस 16 Bigg Boss 16 से बाहर हो गईं। पूर्व मिस इंडिया उपविजेता शालिन भनोट Shalin Bhanot और सुंबुल तौकीर Sumbul Touqeer के साथ नॉमिनेट हुईं। जबकि प्रीमियर के दौरान मॉडल काफी मजबूत प्रतियोगी लग रही थी, उसकी ऊर्जा जल्द ही खत्म हो गई। हालाँकि, उसने यह भी दावा किया कि उसका निष्कासन ‘अनुचित’ था क्योंकि उसे दो बहुत लोकप्रिय अभिनेताओं के साथ नॉमिनेट किया गया था।

इंटरव्यू में यह कहा मान्या सिंह Manya Singh ने

Bigg Boss 16

“उनके साथ नॉमिनेट होना मेरे लिए उल्टा पड़ गया क्योंकि प्रशंसकों के साथ मेरा अभी भी इतना मजबूत संबंध नहीं है। मुझे पता था कि मुझे ज्यादा वोट नहीं मिलेंगे क्योंकि लोग अब भी मुझे अच्छी तरह से नहीं जानते हैं। इसके अलावा, मैं सुंबुल Sumbul और शालिन Shalin की तरह एक नियमित चेहरा नहीं हूं, इसलिए मैं तैयार थी कि मैं ही एलिमिनेट हो जाऊंगी, ”उसने एक विशेष बातचीत में साझा किया

अपने गेम प्लान के बारे में बात करते हुए, मान्या सिंह Manya Singh ने बताया कि वह ईमानदार थीं। वह यह भी मानती है कि वह अकेली थी जिसका स्पष्ट रुख और राय थी। जैसा कि पाठकों को पता होगा कि जब पूरा घर गोरी नागोरी के खिलाफ था, तो मान्या Manya अकेली थीं जो उनके साथ खड़ी थीं। हालाँकि, उसने साझा किया कि वह शायद शो में बहुत अच्छी और कमजोर थी, जिसे वह बदलना चाहेगी, अगर उसे शो में प्रवेश करने का एक और मौका मिले।

उनके पास जो कुछ है वह एक कहानी है।: मान्या सिंह Manya Singh

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: Manya Singh ने बताया उन्हे कैसे abuse किया गया

बिग बॉस 16 Bigg Boss 16 को एक महीना भी पूरा नहीं हुआ है, लेकिन पहले से ही दो मजबूत प्रेम संबंध उभर रहे हैं – टीना दत्ता-शालिन भनोट Tina Datta-Shalin Bhanot और गौतम विग-सौंदर्या शर्मा Gautam Vig-Saundarya Sharma। कपल्स के बारे में बात करते हुए मान्या सिंह Manya Singh ने कहा, उनके पास जो कुछ है वह एक कहानी है।”

दोस्तों के बारे में बात करते हुए, इनलोगों के नाम लिए

दोस्तों के बारे में बात करते हुए, मॉडल ने साझा किया कि वह निमृत कौर अहलूवालिया Nimrit Kaur Ahluwalia, साजिद खान Sajid Khan, अब्दु रोज़िक Abdu Rozik, शिव ठाकरे Shiv Thakre, एमसी स्टेन M C Stain और गोरी नागोरी Gori Nagori के साथ घूमना पसंद करेंगी। किसी ऐसे व्यक्ति के लिए जिससे वह मिलना नहीं चाहती, मान्या Manya ने सौंदर्या Soundrya का उल्लेख करते हुए कहा कि वह बिग बॉस Bigg Boss के घर में उससे फिर से मिलना चाहेगी।

Leave a Comment