Bigg Boss 16: Salman Khan के साथ नाची Katrina Kaif

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ Katrina Kaif हाल ही में बिग बॉस 16 Bigg Boss 16 के वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान Salman Khan के साथ शामिल हुईं। अभिनेत्री अपनी आगामी फिल्म फोन भूत Phone Bhoot के प्रचार में व्यस्त है, जिसमें सिद्धांत चतुर्वेदी Siddhant Chaturvedi और ईशान खट्टर Ishan Khattar भी मुख्य भूमिका में हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एपिसोड के प्रोमो के मुताबिक, कटरीना Katrina Kaif को सलमान Salman के साथ टिप टिप बरसा पानी गाने पर थिरकते हुए देखा जा सकता है। फिल्म सूर्यवंशी Sooryavanshi में यह गाना कैटरीना Katrina और अक्षय कुमार Akshay Kumar पर फिल्माया गया है। पीला कट आउट ड्रेस में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लगती हैं।

वहीं दूसरी तरफ ईशान Ishan और सिद्धांत Siddhant ने फिल्म के गानों पर सलमान Salman के साथ थिरके। कलाकारों ने मंच पर सलमान खान Salman Khan के साथ मजेदार हॉरर गेम्स भी खेले।

डेंगू से उबरने के बाद सलमान Salman ‘बिग बॉस 16’ Bigg Boss 16 के सेट पर वापस आ गए हैं।

Salman Khan

इस बीच, सलमान Salman और कैटरीना Katrina, जिन्होंने कई वर्षों तक एक-दूसरे को डेट किया, एक बार फिर टाइगर 3 Tiger 3 में स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे, जो अप्रैल 2023 में रिलीज़ होगी। यश राज फिल्म्स (YRF) द्वारा समर्थित एक्शन में अभिनेता जासूस एजेंट के रूप में हैं। – टाइगर Tiger और जोया Zoya।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक प्रोमो में, सलमान Salman और कैटरीना Katrina को ‘टिप टिप बरसा पानी’ के रीमेक संस्करण पर थिरकते हुए देखा जा सकता है, जिसे ‘सूर्यवंशी’ Sooryavanshi में कैटरीना Katrina और अक्षय कुमार Akshay Kumar पर फिल्माया गया था। वीडियो में, अभिनेत्री को पीले रंग की पोशाक में बहुत खूबसूरत देखा जा सकता है, जबकि सलमान Salman ने पैंट के साथ नीले और सफेद रंग की शर्ट पहनी हुई है। कैटरीना Katrina जैसे ही कदम बढ़ाती हैं, सलमान Salman उनसे मेल खाने की कोशिश करते दिखाई देते हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 शुक्रवार का वार में Salman Khan ने Sumbul की लगाई क्लास

सलमान Salman और कैटरीना Katrina के प्रोजेक्ट

सलमान Salman के पास पूजा हेगड़े Pooja Hegde के साथ किसी का भाई किसी की जान Kisi Ka Bhai Kisi ki jaan भी है। दूसरी ओर, कैटरीना Katrina की झोली में जी ले जरा Jee Le Zara और मेरी क्रिसमस Merry Christmas जैसी फिल्में हैं।

सलमान Salman और कैटरीना Katrina की ऑन-स्क्रीन जोड़ी को ‘मैंने प्यार क्यों किया’ Maine Pyaar Kyun Kiya, ‘पार्टनर’ Partner, ‘एक था टाइगर’ Ek Tha Tiger और ‘भारत’ Bharat जैसी फिल्मों में पसंद किया गया है। अब अभिनेता ‘टाइगर 3’ के साथ फिर से नजर आएंगे जो अगले साल दिवाली पर रिलीज होने वाली है। फिल्म की तारीख की घोषणा के टीज़र ने पहले ही काफी चर्चा बटोरी थी और दर्शक पूरी तरह से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।

Leave a Comment