Ayushmann Khurrana अपनी ड्रीम गर्ल के साथ फिर से नजर आने वाले है

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) हमारी बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे सफल और युवा कलाकार है। आयुष्मान न केवल एक्टर बल्कि सिंगर भी बहुत अच्छे है। उन्होंने अपनी बहुत साडी फिल्मो में खुद से गाने गाये है।

ये मुलती टैलेंटेड एक्टर इन दिनों सिनेमाघरों में छाए हुए है। बीते दिनों उनकी फिल्म अनेक रिलीज़ हुई थी। हालांकि उनकी यह फिल्म कमाल दिखने में असफल रही। पर आयुष्मान के जज्बे की जितनी तारीफ की जाए उतनी काम है।

क्योंकि वो लगातार अपने काम पर फोकस करते हुए अपनी फिल्म ड्रीम गर्ल प्रोजेक्ट में वयस्थ चल रहे है। मेकर्स ड्रीम गर्ल के सीक्वल की तैयारी में लगे है और उन्होंने इस फिल्म के लिए आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) को ही चुना।

लेकिन इस फिल्म में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की हीरोइन कोण होगी इस बात का खुलासा अभी तक मेकर्स ने नहीं किया है। ड्रीम गर्ल के पहले पार्ट में आयुष्मान के साथ नुसरत भरुचा नजर आयी थी। जब से ड्रीम गर्ल 2 की बात रिलीज़ हुई है तब से एक बात न्यूज़ में बहुत फैली हुई है। सूत्रों के मुताबिक ड्रीम गर्ल के मेकर्स सारा अली खान को इस फील के लिए साइन करना चाहते है।

सारा अली खान एक बहुत ही टैलेंटेड एक्ट्रेस है। साथ ही वो बहुत यंग भी है। मेकर्स को जिस तरह की ड्रीम गर्ल अपनी फिल्म के लिए चाहिए उसके लिए उन्हें सारा अली खान फिट लगती है। इस विषय में मेकर्स ने सारा अली खान से कांटेक्ट किया है।

Ayushmann Khurrana (आयुष्मान खुराना)

लेकिन उनके फिल्म में होने की बात अभी तक सामने नहीं आयी है। अगर सारा अली खान इस फिल्म के लिए हाँ कर देती है तो वो पहली बार आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के साथ स्क्रीन शेयर करेगी। वैसे उन्हें साथ में एक प्रोजेक्ट करने की बात कोरोना महामारी के समय से चलती आ रही है। और अब अगर वो इस फिल्म में नजर आती है तो ये सभी के लिए बहुत खुसी की बात होगी।

खास तोर पर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और सारा अली खान के फैंस के लिए। सारा अली खान बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस होने के साथ अपने अच्छे मिजाज के लिए भी जनि जाती है।

यही रीज़न होता है जो किसी मेकर और डायरेक्टर को उन्हें अपने फिल्म में साइन करने के लिए मजबूर करता है। ड्रीम गर्ल के फर्स्ट पार्ट ने ऑडियंस को अपने दीवाना बना दिया था इसलिए सब अब उसके दूसरे पार्ट के रिलीज़ का वेट कर रही है। आयुष्मान (Ayushmann) की एक्टिंग फिर से ऑडियंस के दिल पर राज करने वाली है।

Leave a Comment