डॉक्टर जी में मेल गायनोकोलॉजिस्ट की भूमिका में नजर आएंगे Ayushmann Khurrana

आयुष्मान खुराना Ayushmann Khurrana की आने वाली फिल्म डॉक्टर जी का ट्रेलर हाल ही में लांच किया गया है। इस फिल्म आयुष्मान खुराना की लीड एक्ट्रेस रकुल प्रीत और एक्ट्रेस शेफाली शाह रहेंगी। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना Ayushmann Khurrana मेल गायनोकोलॉजिस्ट की भूमिका को निभाते हुए नजर आएँगे।

फिल्म के ट्रेलर को फँस ने खूब पंसद किया। साथ ही फंस को ट्रेलर काफी मजेदार भी लगा। इस फिल्म के जरिये मेल गायनोकोलॉजिस्ट के जिंदगी आने वाली प्रोब्लेम्स को अच्छी तरीके से बताया गया है। इसफिल्म के जरिये आयुष्मान Ayushmann Khurrana सामाजिक मुद्दों को अलग और मजेदार तरीके से सबके सामने पेश करने जा रहे है।

इस फिल्म में आयुष्मान का नाम डॉक्टर उदय रहेगा। अगर बात करे फंस की तो आयुष्मान के डॉक्टर उदय के अवतार को उनके फंस काफी पसंद कर रहे है। फिल्म के ट्रेलर ने फंस के दिल में रिलीज़ होते ही अपनी जगह सुरक्षित कर ली है। अब फंस बेसब्री के साथ फिल्म के रिलीज़ होने का इंतजार कर रहे है। आयुष्मान खुराना की डॉक्टर जी सिनेमा घरो में 14 अक्टूबर को रिलीज़ की जाएगी।

डॉक्टर जी फिल्म में नजर आएंगे Ayushmann Khurrana

Ayushmann Khurrana

आयूहान खुराना Ayushmann Khurrana की जबरदस्त एक्टिंग को फंस काफी पंसद करते है। साथ ही इस फिल्म में आयुष्मान के साथ रकुल प्रीत भी है। रकुल प्रीत साउथ इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस है। उन्होंने साउथ में काफी बड़ी और हिट फिल्मे दी है। और यहाँ बात करे अगर रकुल प्रीत की पॉपुलैरिटी की तो उनकी पॉपुलैरिटी भी आयुष्मान खुराना से कम नहीं है।

और पढे:Ayushmann Khurrana:आयुष्मान खुराना ने 2 साल के होते ही आर्टिकल 15 को बताया खास बाबिल खान विश्वविद्यालय से बाहर

साथ ही उनकी एक्टिंग स्किल्स को भी फंस काफी जयादा पसंद करते है। रकुल की सादगी को देखते हुए फंस हमेसा उनसे अट्रैक्ट हो जाते है। रकुल ने 2014 में यारियां फिल्म से बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। और इस फिल्म में उनकी एक्टिंग काफी जयादा पसंद किया गया था।

इस फिल्म के बाद से रकुल को बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करने के काफी ओफेर्स मिले। इस फिल्म के साथ ही आयुष्मान Ayushmann Khurrana और रकुल साथ में पहली बार स्क्रीन शेयर करने जा रहे है। इन दोनों की ऑन स्क्रीन जोड़ी को देखने के लिए फंस काफी जयादा उत्साहित है।इस फिल्म में आयुष्मान और रकुल प्रीत के अलावा शेफाली शाह भी है।

शेफाली शाह एक बेहद ही बेमिशाल एक्ट्रेस है। इनकी एक्टिंग को भी फंस काफी जयादा पसंद करते है। शैफाली शाह की हालही में फिल्म डार्लिंग रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म में उन्होंने आलिया भट्ट के साथ काम किया था।शेफाली की जबरदस्त एक्टिंग ने फँस को काफी जयादा इम्प्रेस किया।

Leave a Comment