अर्पिता खान (Arpita Khan) ने अपने घर आयोजित की ईद की पार्टी

ईद का मौका हो और बॉलीवुड के भाई जान यानि के हमारे सलमान खान (Salman Khan) पार्टी ना रखे ऐसा संभव है। ये तो हम सभी जानते है की सलमान (Salman) हमेसा ईद के मौके पर अपने घर पर पार्टी आयोजित करते है। पर इस बार सलमान (Salman) ने इस पार्टी को आयोजित करने की जिम्मेदारी अपनी बहन अर्पिता खान (Arpita Khan) और उनके पति आयुष को दी है।

क्योकि सलमान (Salman) खुद कुछ कारणों के वजह से खुद इस बार आयोजित नहीं क्र पाए इसलिए ये पार्टी आयुष और अर्पिता (Arpita) ने अपने खार वाले घर में रखी है।

जिसमे कई नामी बॉलीवुड सितारों ने सिरकत की। इस पार्टी में हमने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), रणवीर सिंह (Ranveer Singh), सुष्मिता सेन (Sushmita Sen), अनिल कपूर (Anil Kapoor), कंगना रनौत (Kangana Ranaut), कारन जोहर (Karan Johar), कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), सहनाज गिल (Shehnaaz Gill) समेत और भी कई बॉलीवुड सितारों को देखा। वैसे इस पार्टी में बाकि सब तो ठीक था पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को देख सभी थोड़े शॉक हो गए।

वही हमारी बिग बॉस १३ की क्वीन सहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को देख कर सभी बहुत जयादा खुस नजर आये। इस पूरी पार्टी में हमने कई बार बॉलीवुड सितारों और सलमान खान (Salman Khan) के साथ सेहनाज़ की फोटोज देखि।

पार्टी में हमने सलमान (Salman) और सहनाज (Shehnaaz) की बहुत ही प्यारी सी बॉन्डिंग भी देखि। ये तो हम सभी जानते है की सलमान (Salman) सहनाज (Shehnaaz) की कितनी फ़िक्र करते है।

जहां पूरी पार्टी में सलमान (Salman) ने सहनाज (Shehnaaz) का बहुत अच्छे से ध्यान रखा वही हमने सेहनाज़ को सलमान (Salman) के कंधे पर आराम करते हुए भी देखा आखिर में जब सेहनाज़ पार्टी से जा रही थी तब उन्होंने सलमान का हाथ पकड़ा और उनसे खा की वो उसे बहार तक छोडके आये और सलमान भी सेहनाज़ को गाड़ी तक बहार छोडने आये।

Salman Khan

पार्टी के होस्ट और सलमान खान (Salman Khan) के बहन और बहनोई साथ में काफी अच्छे लग रहे थे। जहां आयुष शर्मा (Aayush Sharma) ने लाल रंग का कुरता और पजामा पहना था वही अर्पिता (Arpita) ने ब्लैक रंग का सूट पहना था। इस पार्टी में सलमान खान (Salman Khan) की बड़ी बहन उनके पति बेटे संग सोहैल और अरबाज़ भी मौजूद थे।

वही हमने कुछ फोटोज में सलमान खान (Salman Khan) की माँ को भी देखा। वही इस पार्टी में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को भी स्पॉट किया गया। रणवीर सिंह फिर से अपने अजीब ड्रेसिंग सेंस में नजर आये वही दीपिका ने ब्लैक कलर का कुरता पहना था। दोनों को बॉलीवुड का सबसे क्यूट कपल कहा जाता है।

इस पार्टी में हमने अर्पिता खान (Arpita Khan) के एक्स हस्बैंड पुलकित सम्राट को कीर्ति खरबंदा के साथ देखा। जहाँ पुलकित को लेके कुछ समय पहले येअफवा थी की शायद सलमान खान (Salman Khan) पुलकित से नाराज है पर यु पार्टी में इन्वाइट कर सलमान (Salman) ने इन सभी बातों को झूठा करार किया है।

इस पार्टी में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने भी सिरकत की जहां कुछ समय पहले ये खबर थी की दोनों के बिच कुछ प्रोब्लेम्स है और इसके चलते दोनों का ब्रेकअप हो गया है ,पर इन बातों पे अब ब्रेक लग गया है। दोनों ने साथ में कुछ फोटोज पार्टी में खिचवाई।

Leave a Comment