Salman Khan:ने Arpita Khan को सौंपी Eid Party ईद पार्टी की जिम्मेदारी

सलमान खान (Salman Khan) की स्टार्स वाली ईद पार्टि (Eid Party) साल की खास ख़बरों में से एक हैं। इंडस्ट्री के कई सितारे इस पार्टी में अपने बेहतरीन आउटफिट में निकलते हैं। हालांकि, ऐसा लगता है कि इस साल प्रसिद्ध ईद पार्टी अपने होस्ट (Host) और जगह बदल रही है। एक नई रिपोर्ट बताती है कि सलमान ईद की पार्टी को होस्ट करने की जिम्मेदारी अपनी बहन अर्पिता खान (Arpita Khan) और बहनोई आयुष शर्मा (Ayush Sharma) को सौंप रहे हैं।

Salman Khan: पार्टी में पूरा खान परिवार और करीबी दोस्त रहेंगे मौजूद

एक सूत्र ने ईटाइम्स को बताया कि अर्पिता और आयुष खार में अपने नए अपार्टमेंट में इस पार्टी को होस्ट करेंगे। “पार्टी हर साल की तरह ही स्टार्स से भरी होने जा रही है, लेकिन इस बार सलमान ने अर्पिता और आयुष को अपनी ओर से होस्ट करने दिया है।” अंदरूनी सूत्र से पता चला है कि इस पार्टी में पूरा खान परिवार मौजूद रहेगा और काफी करीबी दोस्तों को भी इस पार्टी में बुलाया गया है, कथित तौर पर आमंत्रण सोमवार यानी कल को भेजे गया था।

Salman khan with arpita khan sharma eid party

Salman Khan: इस बार सलमान क्यूँ नहीं कर पाए पार्टी को होस्ट?

इस बीच सलमान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों में बिजी हैं। अभिनेता इन दिनों अपनी फिल्म कभी ईद कभी दीवाली (Kabhi Eid Kabhi Diwali) को लेकर सुर्खियों में हैं। कभी ईद कभी दीवाली में पूजा हेगड़े Pooja Hegde) मुख्य भूमिका में होंगी। इसमें आयुष शर्मा और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) भी होंगे, जो कथित तौर पर सुपरस्टार के भाइयों की भूमिका निभाएंगे। यह भी अंदाजा लगाए जा रहे हैं कि राघव जुयाल (Raghav Juyal) भी फिल्म की कास्ट में शामिल हो गए हैं। हाल ही में, एक रिपोर्ट ने बताया कि फिल्म के लिए शहनाज गिल (Shehnaz Gill ) को फाइनल कर लिया गया है।

Aayush Sharma with arpita khan sharma eid party

अभिनेत्री को कथित तौर पर आयुष के साथ देखा जाएगा, और सलमान खान से फिल्म की ऑफर जाने के बाद अभिनेत्री ने तुरंत उस ऑफर को हामी भर दी। इसके अलावा सलमान कैटरीना कैफ के साथ टाइगर 3 (Tiger 3) के लिए भी बिजी है ।

Salman Khan: जानिए कैसे थे पार्टी के अरेंजमेंट?

पार्टी के लिए, आयुष शर्मा और अर्पिता खान शर्मा ने इस अवसर के लिए खाने और फंक्शन के लिए एक बहुत बड़ी सी प्लानिंग बनाई थी। आयोजन स्थल के बारे में बात करते हुए, अंदरूनी सूत्र ने कहा कि यह आयोजन फ़्लाइंग कार्पेट बिल्डिंग में अर्पिता और आयुष का घर है, जिसे उन्होंने इस साल की शुरुआत में खरीदा था।

Leave a Comment