अंशुला (Anshula) का ब्रा वीडियो हुआ वायरल, जानिए क्या है सच्चाई

Anshula ब्रा वीडियो Updates: बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े एक्टर और एक्ट्रेस के साथ उनकी फॅमिली भी हमेसा लाइम लाइट पर बने रहते है। अब अगर बात की जाये अर्जुन कपूर की लाड़ली बहन अंशुला कपूर की तो बेसक अंशुला का बॉलीवुड इंडस्ट्री से जोया अख्तर से पहले कोई लेना देना नहीं था।

पहली फिल्म के बाद से जोया ने अपनी एक छाप बॉलीवुड इंडस्ट्री में छोड़ दी है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली अंशुला कपूर लाइम लाइट में आने का कोई मौका नहीं छोड़ती।

अब अगर बात करे रीसेंट समय की तो इस वक़्त अंशुला कपूर का एक एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से शेयर किया जा रहा है।

इस दास्ताँ की सुरुवात खुद अंशुला कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से की। अंशुला ने एक वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया जिसमे वो अपनी ब्रा उतारते हुए नजर आयी। उनके ब्रा उतारने का अंदाज सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। प्रियंका चोपड़ा जैसी बड़ी एक्ट्रेस भी खुद को कमेंट करने से रॉक नहीं पायी।

वैसे तो ये बात हममे से किसी से नहीं छुपी की सोशल मीडिया पर जहां किसी बात को लेकर कोई किसी की तारिक करता है तो वही दिस्री तरफ ुशी बात को लेकर बहुत से लोग निंदा भी करते है। ऐसा ही कुछ अंशुला के साथ भी हुआ।

जहाँ प्रियंका चोपड़ा ने उनकी तारीफ की तो दूसरी तरफ कई लोगो ने उन्हें बहुत ट्रोल भी किया।हेटर्स के कुछ कमैंट्स तो ऐसे भी थे जिसे पड़ते हुए किसी को श्रम आ जाये।

वैसे तो अंशुला के इस वीडियो में ऐसा कुछ खास था नहीं। और इस वीडियो को बनाते हुए वो काफी खुस भी नजर आ रही थी। अंशुला ने वाकई ब्रा को इस तरीके से निकाला जिससे किसी भी तरह से किसी तो शर्मशार होने की जरुरत नहीं लगती।

और पढ़े:मीट चार्ली’स एंजल्स,सॉरी ‘Boney’s Angel’: जाह्नवी,खुशी एंड अंशुला कपूर

बात की जाये अगर अंशुला के पर्सनल लाइफ की तो अंशुला बोनी कपूर की सबसे छोटी बेटी है साथ ही इसके अंशुला एक एक्ट्रेस और गूगल की फॉर्मल एम्प्लॉय भी है। अंशुला ने अपने एक्टिंग करियर की सुरुवात जोया अख्तर से की थी।

जिससे उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग छाप छोड़ दी है। उनके काम को देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा की अंशुला वाकई में एक बहुत होनहार लड़की है।

अंशुला की अगली फिल्म से जुडी कोई भी खबर अभी तक शेयर नहीं की गयी है। पर ज़ोया अख्तर में उनके काम को देखते हुए उनके फैंस उनके अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। उम्मीद तो यही की जा रही है की जल्द ही अंशुला फिर से अपने एक्टिंग स्किल्स से ऑडियंस को अपना दीवाना बनाएगी।

Leave a Comment