Ankita Dave ने हाथ ऊपर कर सोशल मीडिया पर लगाई आग

एक्ट्रेस और इन्फ़्लुएंशर Ankita Dave अपने हॉट फोटो और विडियो के लिए सोशल मीडिया पर फेमस हैं हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ फोटो शेयर किए हैं जिनमे वो बला की खूबसूरत नज़र आ रही हैं । 4.1 मिलियन फोलोर्स वाले अपने प्रोफ़ाइल पर अंकिता दावे ने कुछ बहुत ही बोल्ड फोटो हसयेरा की हैं उसके बाद इनके फैंस भर-भर के कमेंट्स लिख रहे हैं उनकी प्रोफ़ाइल पर।

इस फोटोज में Ankita Dave काफी ज्यादा सेन्सुअस और हॉट नज़र आ रही हैं, इसके ऊपर से अंकिता ने अपने जो हाथ ऊपर कर लिए हैं उसे देख फैंस अपनी नज़रें नहीं रोक पा रहे हैं इनकी और फोटो देखने के लिए ।

ग्रीन कलर के हॉट अपर में दिखीं Ankita Dave

आज ही यानि 5 दिसंबर को Ankita Dave ने कुछ फोटो शेयर किया हैं अपने instagram प्रोफ़ाइल पर जिसमे एक्ट्रेस काफी ज्यादा सेन्सुअस और हॉट दिख रही हैं, और अंकिता लब भाग आँखों से ही जो नूर बरसा रही है हैं उसे देख कोई भी नज़रअंदाज़ नहीं कर सकता ।

अंकिता ने व्हाइट कलर के ओपें शर्ट पर बालक और ब्लू कलर का ब्लाउज पहने हुआ है जो की काफी attractive लग रहा है ।

इस शॉर्ट शर्ट की वजह से अंकिता का का सुडौल फिगर काफी हॉट लग रहा है । अंकिता ने इस ड्रेस को कॉम्प्लिमेंट करते हुये नीचे पीले कलर का पेंट पहना हुआ है ।

Hot Webseries ki सुपरस्टार हैं Ankita Dave

अगर आपने Ankita Dave को सिर्फ म्यूजिक विडियो में देखा तो क्या देखा, एक्ट्रेस ने कई हॉट वेब सिरीज़ में भी काम किया है जिसे आप Ullu App और Rabbit Original पर देख सकते हैं । अंकिता ने सिंगारदान, मटकनी के मटके और तेरी खाता जैसी सिरीज़ में काम किया हुआ है ।

Ankita Dave Extremely Hot
Instagram

अंकिता दवे ने चरमसुख नामक एक webseries मेन भी काम किया है जिसमे उनके रोल को काफी अच्छे रिवियू मिले थे ।

इसके अलवाया अंकिता अन्य पॉपुलर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी काफी फेमस हैं ।

अंकिता काफी ज्याद खूबसूरत हैं इनहोने कई टीवी विज्ञापनों और सिरियल में भी छोटे मोटे रोल निभाए हैं, इसके अलावा अंकिता काफी ब्राण्ड्स को सोश्ल मीडिया पर भी प्रोमोटे करती रहती हैं और महीने में करोड़ों रूपाय भी कमाती हैं ।

Leave a Comment