Ananya Panday ब्लैक ड्रेस , हाई हील्स में हुई ट्रोल

अनन्या पांडेय Ananya Panday हालही में फिल्म लाइगर में नजर आयी थी। लाइगर Liger बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के फ्लॉप होने के बाद अनन्या Ananya Panday को काफी क्रिटिसिज्म का सामना करना पड़ा। साथ ही अनन्या से जुडी हर बात सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बन जाती है।

सोशल मीडिया पर Ananya Panday अनन्या से जुडी हर फोटो काफी वायरल होती है। उनकी ड्रेसिंग सेंस और कम्युनिकेशन स्किल के कारण वो अक्सर ट्रॉल्लिंग का शिकार बन जाती है। अब अनन्या से जुड़ा एक वीडियो फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में अनन्या के अजीब गेटअप पर लोग उन्हें काफी ट्रोल करते हुए नजर आये। हाही में अनन्या पांडेय को मुंबई में एक इवेंट पर स्पॉट किया गया था।

इस इवेंट में वो ब्लैक कलर के ड्रेस को पहने हुए नजर आयी थी। लेकिन वहाँ उनके ड्रेस से जयादा उनकी लम्बाई को लेकर ट्रोल किया गया। इस इवेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Ananya Panday ब्लैक ड्रेस में:

Ananya Panday

वीडियो में अनन्या की लम्बाई जरुरत से जयादा हाईलाइट हो रही थी , जिसकी वजह है हाई हील्स। अनन्या ने इवेंट में हाई हील्स पहनी हुई थी । जिसके कारण उन्हें फिर से ट्रॉल्लिंग का सामना करना पड रहा है।

अनन्या Ananya Panday के इस वीडियो पर हटर्स ने काफी हर्टफुल कमैंट्स किये है। यहाँ तक की लोगो ने उन्होंने टोंट भी मारा और कहा की ये हील्स पहनकर बहुत स्ट्रगल कर रही है। तो दूसरे हेटर्स ने कमेंट किया की वो सर्कस का जोकर लग रही है।

और पढे:Ananya Panday: अनन्या पांडे ने बीएफएफ शनाया कपूर को अनजाने में कॉपी’ करने के लिए चिढ़ाया

अनन्या Ananya Panday की हाइट पर ऐसे कई कमैंट्स हेटर्स ने किये है। अनन्या जल्द ही फिल्म ड्रीम गर्ल २ में नजर आने वाली है। इस फिल्म की शूटिंग काफी समय से चल रही थी। इस फिल्म से अनन्या की काफी उम्मीदे जुडी है।

फँस भी इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे है। अनन्या की ड्रीम गर्ल जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ होने वाली है , लेकिन अभी तक इस फिल्म की रिलीज़ डेट अनाउंस नहीं हुई है।

Leave a Comment