फिल्म गणपत (Ganpat) में Tiger Shroff के गुरु की भूमिका में नजर आएँगे Tiger Shroff

इन दिनों बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी फिल्म गणपत (Ganpat) को लेकर काफी व्यस्त चल रहे है। सोर्सेज की माने तो ये फिल्म टाइगर के जीवन की सबसे सफल फिल्मो में से एक होने वाली है जिसके लिए वो रात दिन म्हणत कर रहे है। इस फिल्म में हॉलीवुड से जुड़े कुछ एक्शन्स सीन्स भी देखने को मिलेंगे।

इन एक्शन्स सीन्स को करने के लिए टाइगर श्रॉफ की मदत विकाश बहल करने वाले है। फिल्म गणपत से आयी तजा खबरों की माने तो इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ अमिताभ बच्चन भी दिखने वाले है।

इस फिल्म Ganpat में अमिताभ बच्चन टाइगर श्रॉफ के गुरु के भूमिका में नजर आने वाले है। टाइगर के लिए यह फिल्म इसलिए भी खास होगी क्योंकि पहली बार उन्हें अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करने को मिलेगा। दोनों के शिष्य और गुरु के रोल की भूमिका को लेकर अभी से सबके बिच काफी उत्साह देखने को मिल रहा है।

टाइगर और अमिताभ बच्चन ने हालही में फिल्म की शूटिंग खतम की है। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के भूमिका को वो शूट कर चुके है। अपने किये गए शूट्स को दोनों ने देखा। और दोनों अपने परफॉरमेंस से काफी संतुष्ठ भी है। इस फिल्म से और दोनों आहे कलाकारों से जो भी उममीदे सबको थी वो पूरी हुई।

Ganpat

फिल्म Ganpat में अमिताभ बच्चन का स्पेशल कमियों रहने वाला है। साथ ही इसके फिल्म में अमिताभ बच्चन अपनी आवाज भी देते नजर आने वाले है। फिल्म में एहम सीन्स के लिए अमिताभ बच्चन की आवाज को इस्तेमाल किया जाएगा।

अमिताभ बच्चन ने फ़िल्मी करियर में कई तरीके के किरदार निबाये है और बॉलीवुड के सभी सबसे सफल अभिनेताओं में अपना नाम शामिल किया। इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड में लगभग हर स्टार के साथ काम किया है और अब वो बॉलीवुड के नए युथ के साथ भी काम और अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए नजर आ रहे है।

बॉलीवुड से जुड़ा हर इंसान इस बात को मानता है की बिग बी को फिल्मो की जरुरत नहीं बल्कि फिल्मो को उनकी जरुरत है। फिल्मे तो हर निर्देशक बना सकता है लेकिन उस फिल्म को सफलता के स्थर पहुचाने के लिए उन्हें बिग बी का शहर लेना ही पड़ता है।

और पढ़े:Tiger 3 में नजर आएंगी सलमान (Salman) के साथ एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif)

बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन की वैल्यू पैसो से अधिक है। इसलिए इंडस्ट्री के नामी निर्देशक और निर्माता बिग बी के सामने आते नजर आते है। अब अगर बात करे टाइगर श्रॉफ की तो हालही में टाइगर शाफ्फ की फिल्म हीरोपंती बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही।

पर इस बात को उन्होंने सामने आके सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर स्वीकार किया। फिल्म से टाइगर को काफी उम्मीदें थी। पर अब इस वक़्त वो अपनी फिल्म गणपत के लिए वयस्थ चल रहे है।

Leave a Comment