आलिया भट्ट Alia Bhatt ने खुलासा किया कि उन्हें उनकी पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर Student Of the Year के लिए कितने रुपये मिले थे

आलिया भट्ट Alia Bhatt बॉलीवुड की सबसे बड़ी स्टार्स में से एक हैं। आलिया भट्ट Alia Bhatt एक लौती कलाकार रही है जिनकी फिल्म 2022 में बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा ने में कामयाब रही है, चाहे वो RRR हो या Brahmastra। उनकी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी Gangubai Kathiawadi, 2022 में एक बहुत बड़ी हिट रहीं, और उनकी पिछली फिल्मों की सुपर-सक्सेस के लिए, वह आज भी सबसे अधिक पैसे पाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं।

इसलिए, यह जानना दिलचस्प था कि आलिया Alia को उनकी पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर Student of the Year (2012) में काम करने के दौरान कितना भुगतान किया गया था।

स्टूडेंट ऑफ द ईयर को लेकर Alia Bhatt ने खुलासा किया:

हाल ही में टैब्लॉइड मिड-डे के साथ बातचीत में, आलिया भट्ट Alia Bhatt से उनकी पहली फिल्म में उनकी फीस के बारे में पूछा गया था। अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उन्हें रुपये का भुगतान किया गया था 15 लाख।

उसने इसे खुद पर खर्च करने के बजाय अपनी मां, अभिनेत्री सोनी राजदान Soni Rajdan को दिया। उसने कहा, “मैंने चेक सीधे अपनी मां को जमा कर दिया और बहुत अच्छी तरह से कहा, ‘मम्मा, आप पैसे संभालती हैं’। आज तक, मेरी माँ मेरे पैसे संभालती है।”

Alia Bhatt

आलिया Alia ने कहा वो ज्यादा पैसा खर्च नहीं करती

आलिया भट्ट Alia Bhatt की फीस बेशक हर गुजरती फिल्म के साथ बढ़ती गई। अपनी इतनी दौलत देखने के बावजूद, वह भी 20 या 25 साल की होने से पहले, अभिनेत्री एक खर्चीले में नहीं बदली। उसने खुलासा किया कि उसका सीए (चार्टर्ड एकाउंटेंट), जो एक पारिवारिक मित्र भी है।

और पढे:Alia Bhatt के बाद Bipasha Basu और Karan Singh Grover भी कर रहे है अपनी बेबी प्लानिंग

अपने वित्त को संभालने के तरीके से तनावग्रस्त हो जाता है। उसने कहा, “(मेरा सीए कहता है कि) मैं कोई पैसा खर्च नहीं करती, निवेश नहीं करती, कि मुझे थोड़ा आनंद लेने की ज़रूरत है। लेकिन मैं ज्यादा खर्च करने वाली नहीं हूं। ”

आलिया भट्ट Alia Bhatt ने खुलासा किया कि 19 या 20 साल की उम्र में उन्होंने जो पहली कार खरीदी थी, वह ऑडी क्यू5 थी। हालांकि, उन्होंने आगे कहा, “मैं विशेषाधिकारों के लिए बहुत प्रभावित और आभारी महसूस करती हूं।

इसलिए मैं वापस देने में विश्वास करती हूं, मैंने जानवरों [अधिकारों, सुरक्षा] के लिए सालाना आधार पर सीएसआर में जाने वाली एक निश्चित राशि अलग रखी है, जिसके बारे में मैं बहुत भावुक हूं।

आलिया भट्ट Alia Bhatt एक्टिंग के अलावा बिजनेसवुमन भी हैं। उन्होंने बच्चों की कपड़ों की लाइन, एडामम्मा, और एक प्रोडक्शन हाउस भी शुरू किया, जिसका शीर्षक इटरनल सनशाइन था। उनकी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म डार्लिंग्स Darlings इस बैनर के तहत उनकी पहली फिल्म थी और उन्हें इस मूवी की बहुत अच्छी समीक्षा मिली।

Leave a Comment