Bigg Boss 16 के पहले कंटेस्टेंट बने Abdu Rozik

Bigg Boss 16 फिर एक बार दर्शको का मनोरंजन करने के लिए बिलकुल तैयार है। फँस का इंतजार जल्दी ही खतम होने वाला है। सलमान खान एक बार फिर से शो के होस्ट बनकर हमे नजर आने वाले है।

साथ ही फँस की एक्ससाइटमेंट शो को लेकर साफ़ नजर आ रही है। कुछ समय पहले Bigg Boss 16 को लेकर एक प्रेस कांफ्रेंस हुई थी और इस प्रेस कांफ्रेंस का हिस्सा शो के होस्ट सलमान खान और एक्स कंटेस्टेंट गोहर खान बने थे। और इस प्रेस कांफ्रेंस के दौरान शो के होस्ट सलमान खान ने शो के पहले कंटेस्टेंट के नाम का ऐलान किया था।

इस प्रेस कांफ्रेंस के जरिये सलमान ने उस कंटेस्टेंट को पुरे इंडिया से रूबरू करवाया। सलमान खान के बिग बॉस १६ के यह पहले कंटेस्टेंट बल्कि और कोई नहीं अब्दु रोजिक है। अब्दु रोजिक सोशल मीडिया सेंसेशन है।

Bigg Boss 16 के पहले कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक ने शो से जुड़ने के लिए अपनी एक्ससाइटमेंट सबके सामने दिखाई। उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस में कहा की ‘ में बहुत खुस हूँ। बिग बॉस के घर को लेकर उन्होंने कहा की ‘ में घर में जाने के लिए भी बहुत जयादा एक्ससाइटेड हूँ।

Bigg Boss 16

उन्होंने आगे कहा की मुझे हर कोई बेहद प्यार करता है लेकिन आप भी मुझे सपोर्ट कीजियेगा। कलर्स टीवी ने अब्दु रोजिक के इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। कलर्स टीवी के शेयर किये गए इस वीडियो पर 1 लाख से भी जयादा व्यूज देखने को मिल रहे है।

बता दे की Bigg Boss 16 के पहले कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक का जनम ताजिकस्तान का है और वो एक लाजवाब सिंगर भी है। अब्दु रोजिक को उनकी असली पहले सोशल मीडिया के जरिये मिले।

और पढे:हे भगवान! Bigg Boss 16 की होस्टिंग के लिए कितना चार्ज करेंगे सलमान खान Salman Khan? अभिनेता ने की इस साल तीन गुना अधिक मूल्य वृद्धि की मांग

उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये काफी फेम अपने नाम किया। यही नहीं उन्होंने कुछ समय पहले बुरगीर का एक वीडियो शेयर किया था। अब्दु रोजिक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था और काफी लोगो ने इस वीडियो को बहुत लाइक भी किया था।

इंस्टाग्राम पर Abdu Rozik के 3.8 मिलियन फँस है जो उन्हें फॉलो करते है। इस शो से जुड़ने के बाद अब्दु रोजिक के बॉलीवुड डेब्यू की बात भी सामने निकल कर आयी है। अब्दु रोजिक आने वाले दिनों में बॉलीवुड में अपनी धमाकेदार एंट्री करने वाले है।

Abdu Rozik बॉलीवुड में डेब्यू भाई जान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से करने वाले है। इस फिल्म में वो एक एहम किरदार में नजर आने वाले है। अब्दु रोजिक ने बॉलीवुड की फिल्मो के अपने इस इंटरेस्ट को इंडियन एक्सप्रेस के साथ हुए इंटरव्यू में जाहिर किया था।

Leave a Comment