जाने वरुण धवन (Varun Dhawan) की लाइफस्टाइल बेहद आलिशान ज़िन्दगी जीते हैं

वरुण धवन (Varun Dhawan) एक ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने बीते काम समय में बहुत नाम कमाया है। हालाँकि वो एक स्टार किड हैं, लेकिन उन्होंने अपनी पहचान अपने दम पर हासिल की है आज वरुण ऑडियंस के सबसे चहिते अभिनेता बन चुके है ।युवा पीड़ी के लिए सबसे इंस्पायरिंग पर्सनलिटी के तौर पर मिसाल बन चुके हैं।

हाल ही में उनकी शादी कथित गर्लफ्रेंड नताशा के साथ हुई जिसके साथ वे बेहद खुश हैं। वरुण अपनी ज़िन्दगी को हसीं बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं, उनकी लाइफ उतनी ही इंटरेस्टिंग और लक्ज़री है जैसी की फिल्मो में दिखाई जाती है।

वरुण धवन (Varun Dhawan) को अपने सुपर व्हील्स बहुत पसंद हैं और उनके पास एक शानदार कार कलेक्शन है।अभिनेता के पास अपने गैरेज में कई लग्जरी कारें खड़ी हैं, जिनमें शक्तिशाली एसयूवी ऑडी क्यू 7 भी शामिल है, जिसकी कीमत 89.90 लाख रुपये है।

‘जुड़वा 2’ अभिनेता के पास 88 लाख रुपये की मर्सिडीज-बेंज GLS 350d 4 Matic भी है।. इसके अलावा वरुण धवन के पास लैंड रोवर LR3 भी है जिसकी कीमत 59 लाख रुपये है।

Varun Dhawan

और बात की जाये बाइक्स की तो इतनी कूल कारों के अलावा, वरुण (Varun Dhawan) के पास एक रॉयल एनफील्ड बाइक भी है ।जिसकी भारत में कीमत 2.40 लाख रुपये है. टाइम्स नाउ के अनुसार, वरुण धवन के पास क्वाड बाइक पोलारिस स्पोर्ट्समैन 850 भी उनके गैरेज में खड़ी है।

वरुण धवन (Varun Dhawan) हिंदी सिनेमा में सबसे कम उम्र के और सबसे ज्यादा फीस पाने वाले अभिनेताओं में से एक हैं। एक्टर की कुल संपत्ति की बात करें तो उनके पास 381 करोड़ रुपये की नेट वर्थ होने का अनुमान है। एचटी के अनुसार, अभिनेता ने अपने आखिरी फिल्म ‘कुली नंबर 1’ के लिए 25 करोड़ रुपये की फीस ली थी।

एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण धवन (Varun Dhawan) जल्द ही कॉमेडी ड्रामा ‘जुग जुग जीयो’ में दिखाई देंगे। इस फिल्म में Neetu Singh (नीतू सिंह), Anil Kapoor (अनिल कपूर), Kiara Advani (कियारा आडवाणी) और Prajakta Koli (प्राजक्ता कोली) सहित कलाकारों की टुकड़ी शामिल है।
फैंस उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर हमेशा एक्ससाइटेड रहते हैं।

Leave a Comment