दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के 5 सदस्यों की सड़क दुर्घटना में मौत: प्रतिवेदन

एक दुखद घटना में, दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput’s)के परिवार के कम से कम 5 सदस्यों की मंगलवार सुबह एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। घटना बिहार के लखीसराय जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 333 पर हुई। जैसा कि हिंदुस्तान टाइम्स में बताया गया है, दुर्घटना उस वाहन के बाद हुई, जिसमें वे यात्रा कर रहे थे, एक ट्रक से टकरा गया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि कथित तौर पर मृतक सभी जमुई के रहने वाले हैं और एक ही परिवार के सदस्य हैं। परिजन पटना में अंतिम संस्कार कर अपने पैतृक गांव जमुई लौट रहे थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, परिवार के सदस्य हरियाणा के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ओपी सिंह की बहन गीता देवी के अंतिम संस्कार में शामिल होने गए थे। ओपी सिंह सुशांत सिंह राजपूत के साले हैं। लखीसराय के पुलिस अधीक्षक (एसपी) सुशील कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि यह एक ट्रक और एक सूमो [एक एसयूवी] के बीच भीषण टक्कर थी जिसमें दस लोग पटना से लौट रहे थे। उन्होंने कहा, “सूमो के चालक समेत छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार घायलों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।”

Sushant Singh Rajput’s

पुलिस ने आगे बताया कि घायलों में से दो बालमुकुंद सिंह और दिल खुश सिंह को इलाज के लिए पटना भेज दिया गया है, जबकि शेष दो बाल्मीकि सिंह और टोनू सिंह को लखीसराय जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

मृतकों की पहचान लालजीत सिंह (ओपी सिंह के साले), उनके दो बेटे अमित शेखर, राम चंद्र सिंह, बेबी देवी, अनीता देवी और ड्राइवर प्रीतम कुमार के रूप में हुई है।

Leave a Comment