स्ट्रेंजर थिंग्स (Stranger Things) सीजन 4 की फुल स्टोरी

स्ट्रेंजर थिंग्स (Stranger Things) अपने चौथे सीजन के साथ वापसी के निकट ही है, इस सीरीज़ के चौथे सीज़न का पहला पार्ट 27 मई को नेटफ्लिक्स पर आने वाला है। सीज़न 3 के सीरीज़-चेंजिंग एंडिंग के साथ कुछ बातें सामने आयी, जहां इलेवन (मिली बॉबी ब्राउन) ने उसे खो दिया है।

उसकी शक्तियों और हॉकिन्स से बायर्स के साथ दूर जाने के दौरान, जबकि कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब पता चलता है की हॉपर (डेविड हार्बर) को रूसियों द्वारा कैदी बना लिया गया था, तीन अलग-अलग स्थानों पर और समय के कई बिंदुओं पर बहुत सारे चलते हुए टुकड़े हैं।

जिनके प्रशंसकों ने फिनाले के बाद से कभी भी सिद्धांत बनाया है 2019 में।ब्राउन और हार्बर के साथ सीजन ३ में एक बहुत अच्छी टीम उनके साथ थी जो की मुख्य कलाकारों की गिनती में शामिल थी।

वही टीम अब चौथे सीजन में भी अपना कमाल दिखने को तैयार है। Stranger Things चौथे सीज़न में टीम के वापसी की न्यूज़ अब कन्फर्म हो गयी है। टीम की भूमिका कुछ इस प्रकार होगी जिसमे माइक के रूप में फिन वोल्फहार्ड, डस्टिन के रूप में गैटन मातरज़ो, विल के रूप में नूह श्नाप, लुकास के रूप में कालेब मैकलॉघलिन, मैक्स के रूप में सैडी सिंक शामिल हैं।

Stranger Things)

जॉयस के रूप में विनोना राइडर (Winona Ryder), नैन्सी (Nancy) के रूप में नतालिया डायर (Natalia Dyer), जोनाथन (Johnathan) के रूप में चार्ली हीटन (Charlie Heaton), स्टीव (Steve) के रूप में जो कीरी (Joe Keery), और रॉबिन (Robin) के रूप में माया हॉक (Maya Hawke), प्रिया फर्ग्यूसन, कारा बुओनो और ब्रेट जेलमैन को नियमित श्रृंखला में पदोन्नत किया गया।

श्रृंखला में जेमी कैंपबेल बोवर (Jamie Campbell Bower), एडुआर्डो फ्रेंको (Eduardo Franco) और जोसेफ क्विन (Joseph Quinn) के साथ रॉबर्ट एंगलंड, टॉम व्लास्चिहा, निकोला ड्यूरिस्को, जोएल स्टोफ़र, शर्मन ऑगस्टस, मेसन डाई, टाइनर रशिंग, जो के साथ श्रृंखला में नियमित रूप से टीम में शामिल होने के साथ पेश किए गए सभी नए पात्र भी दिखाई देंगे। चेस्ट, एमीबेथ मैकनेकल, माइल्स ट्रुइट, रेजिना टिंग चेन, और ग्रेस वैन डायन आवर्ती भूमिकाओं में।

स्ट्रीमिंग पर Stranger Things सीज़न 4 रिलीज़ करने के ठीक पहले,आने वाले सीज़न के पहले एपिसोड का वर्ल्ड प्रीमियर शनिवार को आयोजित किया जाएगा। वर्ल्ड प्रीमियर के दौरान मीडिया की टीम उपस्थित होगी ।

हालांकि समीक्षाएं 23 मई तक जारी होने के लिए निर्धारित नहीं हैं,सिर्फ जो लोग वहां उपस्थित थे बस उन्ही कुछ लोगों को सोशल मीडिया पर एपिसोड पर अपनी पहली प्रतिक्रिया देने की अनुमति है, जिसमें अधिकांश प्रतिक्रियाएं एपिसोड की प्रशंसा करते हुए आती हैं, जो स्थापित कर सकती हैं। चलो श्रृंखला का सबसे अच्छा मौसम हो।

Leave a Comment