Doctor Strange 2 स्टार बेनेडिक्ट कंबरबैच ने MCU का हिस्सा बनने के लिए ऋतिक रोशन पर शाहरुख खान को चुना, कहा: ‘खान महान हैं’

भारत के साथ बेनेडिक्ट कंबरबैच का संबंध उनकी किशोरावस्था से है और Doctor Strange 2 “डॉक्टर स्ट्रेंज” स्टार का कहना है कि उन्हें उम्मीद है कि वह एक दिन देश के “पहले सुपरहीरो” के साथ बातचीत करने के लिए वापस आएंगे। एक तिब्बती मठ में अंग्रेजी पढ़ाने के लिए दार्जिलिंग की यात्रा करने के लिए अपने स्कूल के बाद एक साल का अंतराल लेने वाले ब्रिटिश अभिनेता, भारत में अपने छह महीने के लंबे बिताए समय को याद करते हैं।

Shah Rukh Khan: “डॉक्टर स्ट्रेंज” (Doctor Strange) स्टार ने क्या कहा इंडिया (India) के बारे में?

“मैं आपके देश से प्यार करता हूं, मैं आपकी संस्कृति और सभ्यता से प्यार करता हूं। ऐसा लगता है कि मैं लगभग जीवन भर पहले था, मेरी किशोरावस्था में छह महीने के शिक्षण, खोज और यात्रा के लिए भी। मुझे आने का बहाना अच्छा लगेगा वापस और अगर वह पहले भारतीय सुपरहीरो के साथ बातचीत करने के लिए है, तो इसे लाओ,” कंबरबैच ने अपनी आगामी फिल्म “डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस” ( Doctor Strange in the Multiverse of Madness) के लिए एक इंटरव्यू में बताया।

Doctor Strange 2-Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan: शाह रुख को ले कर कहीं ये बात!

दो बार के ऑस्कर नामांकित ( nominee) व्यक्ति, जिन्हें टीवी सीरीज ‘शर्लक’ (Sherlock) और फिल्मों ‘द इमिटेशन गेम’ (The Imitation Game) और ‘द पावर ऑफ द डॉग’ (The Power of the Dog) में उनके काम के लिए भी जाना जाता है, उन्होंने कहा कि वह भारत में ‘डॉक्टर स्ट्रेंज’ (Doctor Strange) फिल्मों की लोकप्रियता के बारे में जानते हैं और बहुप्रतीक्षित सीक्वल के साथ उनके इंडियन फैन्स को एंटरटेन करने की उम्मीद ब्यक्त करते हैं।

जब उनसे पूछा गया कि उनका मानना ​​है कि कौन सा हिंदी फिल्म अभिनेता एमसीयू (MCU) का हिस्सा हो सकता है, तो लंदन में जन्मे अभिनेता ने विकल्प मांगे और जब शाहरुख खान और ऋतिक रोशन के नाम सुझाए, तो उन्होंने कहा, “खान महान हैं।”

Shah Rukh Khan: शाह रुख खान की आने वाली फिल्मे जिसका फैन्स कर रहे थे दिल थाम कर इन्तेज़ार

शाहरुख खान अभिनीत पठान (Pathaan) 25 जनवरी, 2023 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है और रिलीज़ के बाद, फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर यानी ओटीटी दिग्गज ‘अमेज़ॅन प्राइम वीडियो’ को भारी कीमत पर बेच देगी।

सूत्रों के मुताबिक, इसे प्राइम वीडियो को 200 करोड़ रुपये में बेचा गया है। हां, आपने इसे सही सुना। फिल्म का निर्माण यश राज फिल्म्स के बैनर द्वारा किया गया है और हालांकि इस खबर की कोई पुष्टि नहीं हुई है, फिर भी फैन्स काफी ज्यादा खुश है।

Leave a Comment