Ranbir Kapoor के 10 वि पास होने पर आखिर क्यों की Kapoor फैमली ने पार्टी

Kapoor कपूर खानदान के लाडले बेटे (Ranbir Kapoor) रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म (Shamshera) शमशेरा के प्रमोशन में व्यस्त है। अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान रणबीर ने जीवन से जुडी कुछ बातों पर रौशनी डाली है। रणबीर ने पड़े से जुडी कुछ बातें प्रमोशन के दौरान की। रणबीर ने बताया की वो पढ़ाई में बिलकुल अच्छे नहीं थे।

रणबीर के दसवीं पास पर पार्टी दी

इसलिए जब उन्होंने 10 वि पास की तो कपूर परिवार ने इस उपलक्ष पर उनके लिए पार्टी रखी थी। उनकी पार्टी रखने का कारण तो Ranbir रणबीर को भी बहुत अच्छे से पता था। रणबीर पढ़ाई में अच्छे थे नहीं इसलिए उनके पास होने की उम्मीद भी किसी को नहीं थी। सभी के लिए ये बात अनएक्सपेक्टेड थी। रणबीर ने बताया की जब उनके परिवार को पता चला की पास हो गए है तो उन्होंने उनके लिए एक सानदार पार्टी रखी। यही नहीं रणबीर उनके खानदान से पहले लड़के थे जिन्होंने 10 पास की थी।

Ranbir kapoor party

Ranbir Kapoor रणबीर ने ऐसे ही एक और Interview इंटरव्यू में जो की उन्होंने 2017 में दिया था उसमे कहा की उनकी फैमली हिस्ट्री बिलकुल भी अच्छी नहीं है। उन्होंने अपने पास से लेकर के दादा तक की सारी बातें उस इंटरव्यू में बताई। रणबीर ने कहा की जहाँ उन्होंने 10 वि पास की वही उनके पापा सिर्फ 8 वि पास है। और उनके ने भी जयादा पढ़ाई नहीं की वो 8 वि ही तक पढ़े। यहाँ तक की उनके परिवार में सबसे कम पढ़े उनके दादा है।

जिन्होंने सिर्फ 5 वि तक की पढ़ाई की और 6 वी में फ़ैल हो गए। रणबीर ने बहुत गर्व से उस इंटरव्यू में कहा की वो उनके खानदान में सबसे जयादा पढ़े लिखे है। रणबीर ने बताया की अपनी स्कूली पढ़ाई कम्पलीट करने के बाद वो विदेश में एक्टिंग और फिल्ममेकिंग की क्लास लेने गए। और वहाँ क्लास कम्पलीट करने के बाद साल 2007 में Bollywood बॉलीवुड में Debut डेब्यू किया। इस वक़्त अगर रणबीर कपूर की पॉपुलैरिटी की बात के तो उनकी फैन फोल्लोविंग काफी बड़ी है। साथ ही इस वक़्त वो अपनी फिल्म शमशेरा के साथ काफी वयस्थ चल रहे है।

इस फिल्म में उनके साथ वाणी कपूर भी नजर आने वाली है। शशिरा 22 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ कर दी जाएगी। इस फिल्म के अलावा रणबीर जल्द ही फिल्म Brahmāstra ब्रहास्त्र में अपनी पत्नी Alia Bhatt आलिया के साथ नजर आएँगे। साथ ही वो फिल्म Animal एनिमल में Rashmika Mandanna रश्मिका मंदाना के साथ और फिल्म Luv Ranjan लव रंजन में Shraddha Kapoor श्रद्धा कपूर के साथ नजर आने वाले है। अब अगर बात रणबीर की पर्सनल लाइफ की करे तो उन्होंने 14 अप्रैल 2022 को आलिया भट्ट के साथ की। और हालही में मिली खबर के अनुसार वो पापा भी बनने वाले है।

Leave a Comment