Nick Jonas ने अपनी पसली के चोट के बारे मे क्या बोला और आने वाले BBMA पर उसका क्या परभाऊ परेगा

निक जोनास (Nick Jonas)ने अपनी हालिया पसली की चोट के बारे में खोला और हाल ही में एक साक्षात्कार में वह कैसे उसी का सामना कर रहे हैं।
निक जोनास ने हाल ही में अपने प्रशंसकों को उन्मादी मोड में छोड़ दिया क्योंकि उनके अस्पताल में भर्ती होने की खबर आई। गायक एक शो की शूटिंग के दौरान एक बाइक दुर्घटना का शिकार हो गया और बाद में जोनास ने यह स्पष्ट किया कि उसने एक पसली को तोड़ दिया था, लेकिन द वॉयस पर अपनी उपस्थिति के दौरान “ठीक महसूस कर रहा था”। पीपल के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, गायक ने अपने हालिया दुर्घटना के बारे में बात की और बिलबोर्ड म्यूजिक अवार्ड्स 2021 के लिए आने वाले अपने प्रमुख होस्टिंग गिग के बारे में भी बताया।

nick jonas-gazetapost

गायक ने खुलासा किया कि उनकी चोट उन चोटों में से एक है जहां कोई इसे ठीक करने के लिए इंतजार करने के अलावा बहुत कुछ नहीं कर सकता है। वह कैसे ठीक हो रहा है, इस बारे में बात करते हुए, निक ने कहा, “मैं वास्तव में अच्छा महसूस कर रहा हूं, सभी चीजों पर विचार किया गया है। दिन-प्रतिदिन सुधार बहुत अच्छा रहा है। यह उन निराशाजनक चोटों में से एक है क्योंकि वास्तव में आप इसके बारे में कुछ भी नहीं कर सकते हैं सिवाय सिर्फ प्रतीक्षा के। यह बाहर हो गया, लेकिन बहुत बुरा हो सकता था और मैं बहुत भाग्यशाली महसूस करता हूं कि अंत में यह सब अच्छा था”, पीपल के माध्यम से।

आगे अपने आगामी होस्टिंग कार्यक्रम का जिक्र करते हुए और अपनी हालिया चोट के साथ वह इसे कैसे प्रबंधित करेंगे, जोनास ने आश्वासन दिया कि कोई बदलाव नहीं होगा और वह बीबीएमए के लिए पूरी तरह से चार्ज है। अपने स्वास्थ्य के लिए एक बाधा नहीं होने के बारे में बोलते हुए, उन्होंने लोगों से कहा, “हर चीज के बारे में मेरा यही रवैया है: कुछ भी मुझे वापस नहीं रोक सकता है।”

आगामी संगीत पुरस्कारों के लिए जोनास को एक मेजबान के रूप में देखने के लिए प्रशंसक उत्साहित हैं। सिंगर ने टीज किया है कि यह शो इस साल खास होगा। पुरस्कार 24 मई, 2021 को आयोजित होने वाले हैं।

Leave a Comment