Rohit Shetty’s की Indian Police Force web series में Shilpa Shetty ,Siddharth Malhotra के साथ अब Vivek Oberoi भी नजर आएँगे

Rohit Shetty’s रोहित शेट्टी हमारे इंडस्ट्री के सबसे सफल डायरेक्टर है जो अपने काम को लेकर हमेसा सीरियस रहते है और जिन एक्टर और एक्ट्रेस ने रोहित के साथ काम किया है उन्हें तो पता है ही की उनके करियर के लिए ये मौका कितना अच्छा हो सकता है। रोहित इन दिनों हमारे हिंदुस्तान के कॉप्स पर मूवी बनाते हुए नजर आये। उन्होंने सबसे पहले Singham सिंघम बनाई जिसमे उनके साथ Ajay Devgn अजय देवगन ने काम किया। उसके बाद उन्होंने Singham Return सिंघम रिटर्न बनाई ,जिसमे भी उन्होंने बतौर एक्टर अजय देवगन को लिया , उसके बाद उन्होंने Ranveer Singh रणवीर के साथ सिम्भा बनायीं और लास्ट में जाके उन्होंने Akshay Kumar अक्षय कुमार के साथ Sooryavanshi सूर्यवंशी बनायीं।

उनकी ये सभी फिल्मे काफी हिट रही। अब रोहित शेट्टी डिजिटल प्लेटफार्म पर एंट्री ले रहे है और बताया जा रहा है रोहित शेट्टी की मूवीज की तरह यह वेब शो भी काफी हिट रहेगा। हालांकि ये रोहित की पहला वेब शो है पर रोहित इस वेब शो को लेकर काफी एक्साइटेड है। रोहित शेट्टी की पहली वेब सीरीज का नाम है इंडियन पुलिस फाॅर्स। उन्होंने सालो तक इस वेब सीरीज के ऊपर काम किया है। रोहित शेट्टी की इंडियन पुलिस फाॅर्स हम ऐमज़ॉन प्राइम वीडियो पर देख सकते है। रोहित शेट्टी ने अपनी पहली वेब सीरीज के अंदर दूसरी शेट्टी को काम करने का मौका दिया है। मेरे ख्याल से समझ तो आ ही गया होगा की हम किस शेट्टी की बात कर है। जी हा बिलकुल सही। हम शिल्पा शेट्टी की बात कर रहे हैं।

indian police force web series-Cast

जो डायरेक्टर रोहित शेट्टी की बहुत अच्छी दोस्त भी है। अब कई लोगो के मन में ये बात भी आती होगी की शायद इसलिए रोहित शेट्टी ने शिल्पा शेट्टी को अपनी इस वेब सीरीज में काम करने का मौका दिया। पर नहीं शिल्पा एक बहुत अच्छी एक्ट्रेस भी रही है हमारी इस इंडस्ट्री की। शिल्पा के साथ रोहित शेट्टी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा को भी इस वेब सीरीज में काम करने का मौका दिया है। क्योकि सिद्धार्थ भी एक बेहतरीन एक्टर है जिनकी पहली मूवी Student of the Year स्टूडेंट ऑफ़ दी ईयर थी।

जो की उनके करियर की सबसे खास मूवीज में है क्योकि उस मूवी के कारन ही आज सिद्धार्थ मल्होत्रा इस मुकाम पर है की उन्हें रोहित शेट्टी जैसे दिगज डायरेक्टर के साथ काम करने का मौका मिला।अब रोहित की इंडियन पुलिस फाॅर्स वेब सीरीज में एक और हस्ती शामिल होने वाली है। हम बात कर रहे है विवेक ओबेरॉय की।

indian police force web series-Shilpa

Vivek Oberoi विवेक ओबेरॉय भी अब डायरेक्टर रोहित की वेब सीरीज का हिस्सा बनने वाले है और ये खबर खुद विवेक ओबेरॉय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिये अपने फैंस को सूचित किया है। उन्होंने अपनी एक तस्वीर भी इस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमे वो एक्शन पोज़ देते हुए नजर आ रहे है। विवेक ओबेरॉय ने उस तस्वीर में खाकी वर्दी पहनी है साथ ही उनके हाथ में एक बन्दुक भी है। ऐसी ही कुछ तस्वीरें आपको Shilpa Shetty शिल्पा शेट्टी और Siddharth Malhotra सिद्धार्थ मल्होत्रा की भी मिल जाएगी। Vivek Oberoi विवेक ओबेरॉय की एंट्री होने से इस वेब शो में काफी टर्न एंड ट्विस्ट देखने को मिल सकते है। इस शो के फैन आने वाले एपिसोड्स के लिए काफी एक्ससाइटेड है|

Leave a Comment